क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सुरेश रैना पहली बार यूपी की तरफ से खेलेंगे

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 09:07 AM IST
  • क्रिकेटर सुरेश रैना यूपी की टीम की तरफ से ट्वेंटी-20 क्रिकेट खेलेंगे. मुश्ताक अली ट्रॉफी में सुरैश रैना यूपी की तरफ से खेलेंगे. सुरैश रैना ने बताया कि वह दो से तीन साल तक यूपी के लिए काम करना चाहते हैं.
मुश्ताक अली ट्रॉफी में सुरैश रैना यूपी की तरफ से खेलेंगे.

लखनऊ. 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर क्रिकेटर सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. इसके बाद वह आईपीएल में भी नहीं खेले. अब उनके प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है कि वह यूपी की टीम की तरफ से ट्वेंटी-20 क्रिकेट खेलेंगे. सुरैश रैना रविवार शाम कानपुर में पहुंच कर दो घंटे तक नेट किए. मुश्ताक अली ट्रॉफी में सुरैश रैना यूपी की तरफ से खेलेंगे. 

‘हिन्दुस्तान’ से बातचीत करने के दौरान सुरैश रैना ने बताया कि उनका दिल यूपी के लिए धड़कता है. सुरैश रैना यूपी की टीम से फिर जुड़ कर काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह दो से तीन साल तक यूपी के लिए काम करना चाहते हैं. सुरैश रैना ने बताया कि यूपी ने उन्हें जितना क्रिकेट में दिया वह उसे इसी तरह वापस करना चाहते हैं. 

लखनऊ फुटबाल लीग: ब्रायन इलेवन ने शिव अकादमी को 5-0 से हराया

सुरैश रैना ने बताया कि यूपी में क्रिकेट बहुत प्रतिभाए हैं. इनमें शानदार प्रदर्शन करने की क्षमता भी हैं. कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार जैसे क्रिकेटर उदाहरण हैं. उन्होंने कहा कि यूपी की प्रतिभाओं को अगर सही दिशा में ट्रेनिंग मिले और युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया जाए तो यहां के खिलाड़ी पूरी दुनिया में नाम कमा सकते हैं. उन्होंने बताया कि वह यूपी की टीम के साथ मिलकर इस लक्ष्य को पूरी करेंगे. 

पेरिस ओलम्पिक 2024 में शामिल होगा ब्रेक डांस, यूपी के डांसर्स में खुशी की लहर

सुरैश रैना ने बताया कि यूपी के क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन एक लीग भी आयोजित करेगा. इसका लाभ यहां के क्रिकेटरों को मिलेगा. इसको लेकर बातचीत अपने अंतिम चरण में है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें