KGMU से समान लाद जा रहा संदिग्ध ट्रक पकड़ा गया, ड्राइवर अरेस्ट, जांच कमेटी गठित

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 12:32 AM IST
  • लखनऊ के केजीएमयू से चोरी चुपके सामान लाद कर जा रही ट्रक को पकड़ा गया. ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर प्रशासन ने मामले की जांच के लिए चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया है. 
केजीएमयू में पकड़ा गया संदिग्ध ट्रक.

लखनऊ: राजधानी में देश के के जाने माने अस्पताल केजीएमयू में सोमवार सुबह जनरेटर सहित लाखों रुपये का सामान चोरी छुपे तरीके से ट्रक पर लादकर बाहर भेजने का मामला सामने आया है. इस मामले को जन संपर्क अधिकारी ने पकड़ा. जिसके बाद अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई. पकड़े गए ट्रक रोक लिया गया. तत्काल प्रभाव से केजीएमयू प्रशासन ने घटना की जांच के लिए चार सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है. मौके पर मौजूद ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक किंग जार्ज अस्पताल में  केजीएमयू में बड़े पैमाने पर कबाड़ इकट्ठा है. जिसे हटाने के लिए कई बार आदेश भी दिया गया है. आरोप हैं कि सोमवार तड़के ट्रक परिसर में दाखिल हुआ जिसमें क्रेन की मदद से जनरेटर लादा गया. इसके अलावा और भी कई सामान चढ़ा दिया गया. जब ट्रक बाहर जाने वाला था. तभी सुरक्षाकर्मी ने जनसंपर्क अधिकारी को इस संदिग्ध गतिविधि के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर अधिकारी पहुंचे और ट्रक को रोक दिया गया. इसके साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई है. इस मामले की जांच के लिए केजीएमयू प्रशासन ने चार सदस्यीय कमेटी गठित की है. इस कमेटी में चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अब्बास अली, डॉ. संतोष कुमार, डॉ. कलीम अहमद और डॉ. क्षितिज श्रीवास्तव को शामिल किया गया है. ये कमेटी को हफ्ते भर में रिपोर्ट सौंपेगी. 

हड़ताल से पूर्वांचल बिजली निजीकरण रोकने पर मंत्री माने,चेयरमैन नहीं, आंदोलन जारी

इसमें केजीएमयू में तैनात इंजीनियर की भूमिका शक के दायरे में है. इस पूरे मामले में केजीएमयू के प्रवक्ता डॉ. सुधीर सिंह का कहना है कि  ट्रॉमा कर्मचारियों की मुस्तैदी से माल बाहर नहीं जा पाया. ट्रक चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. इसके साथ ही मुकदमा लिखने के लिए तहरीर दी गई है. मामले की जांच के लिए फैक्ट फाइंडिंग कमेटी गठित की गई है. रिपोर्ट आने के बाद भी आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें