शाहजहांपुर में अर्द्धनग्न हालत में मिली छात्रा की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Mar 2021, 2:34 PM IST
  • शाहजहांपुर जिले में जली हुई अर्द्धनग्न हालत में मिली छात्रा की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई. नगरिया मोड़ के रोड किनारे पड़ी मिली स्नातक की छात्रा का लखनऊ में इलाज चल रहा था. पुलिस अधीक्षक एस आनंद के मुताबिक, स्वामी सुकदेवानंद कॉलेज की स्नातक की छात्रा जली हुई अर्द्धनग्न हालत में 22 फरवरी को सड़क किनारे पड़ी हुई मिली थी.
पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (प्रतिकात्मक फोटो) 

लखनऊ- शाहजहांपुर जिले में जली हुई अर्द्धनग्न हालत में मिली छात्रा की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई. नगरिया मोड़ के रोड किनारे पड़ी मिली स्नातक की छात्रा का लखनऊ में इलाज चल रहा था. पुलिस अधीक्षक एस आनंद के मुताबिक, स्वामी सुकदेवानंद कॉलेज की स्नातक की छात्रा जली हुई अर्द्धनग्न हालत में 22 फरवरी को सड़क किनारे पड़ी हुई मिली थी. जिसके बाद छात्रा को शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था.

छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के सिविल अस्पताल भेज दिया गया था. पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि सोमवार रात 2 बजे के आसपास पीड़िता ने दम तोड़ दिया. पीड़िता की सुरक्षा के लिए लखनऊ स्थित सिविल अस्पताल में एक सब इंस्पेक्टर तथा महिला सिपाही के अलावा पुरुष सिपाही लगातार सुरक्षा में तैनात थे. उन्होंने बताया कि पीड़िता के शव को लखनऊ पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही के बाद ही पोस्टमार्टम कराने के बाद ही शव को यहां लाया जाएगा.

कोरोना वैक्सीन बर्बादी में लखनऊ और अयोध्या टॉप पर, PM मोदी ने जताई चिंता

पीड़िता द्वारा अस्पताल में मजिस्ट्रेट को दिए गए बयान के आधार पर शाहजहांपुर पुलिस ने मनीष राजू, सुभाष तथा पीड़िता की सहेली पिंकी को 26 फरवरी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. हालांकि, आरोपियों ने घटना में शामिल होने से इनकार किया था. पीड़िता ने अपने बयान में कहा था कि उनके साथ पढ़ने वाली पिंकी ने उन्‍हें अपने साथ पढ़ने वाले छात्र मनीष एवं उसकी बुआ के लड़के राजू से मिलने के लिए भेजा था और कहा था कि वह बाद में आएगी. पिंकी ने पीड़िता को इन लोगों के साथ राई खेड़ा के पास एक बाग में भेज दिया था.

यूपी में बंद होंगी शराब की दुकानें! कारोबारी करेंगे सीएम योगी से यह मांग

होली मनाने के लिए इन लोगों को मोदी सरकार देगी 10 हजार रुपए, जानें डिटेल्स

14 साल तक फर्जी कागजों पर UP पुलिस में नौकरी, किसी को खबर नहीं, ऐसे हुआ खुलासा

केन-बेतवा लिंक परियोजना अटल जी के नदी जोड़ो योजना को करेगी साकार: CM योगी

कोविड को लेकर CM योगी की बैठक, 31 मार्च तक 1 से 8वीं के बच्चों की होली की छुट्टी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें