मुश्ताक अली ट्रॉफी: रेलवे ने यूपी को 8 विकेट से हराया, 6 रन पर पवेलियन लौटे रैना

Smart News Team, Last updated: 12/01/2021 07:26 PM IST
  • मुश्ताक अली ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की क्रिकेट टीम को रेलवे ने 8 विकेट से मात दी है. यूपी टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना मात्र 6 रन पर आउट हो गए.
मुश्ताक अली ट्रॉफी: रेलवे ने यूपी को 8 विकेट से हराया, 6 रन पर पवेलियन लौटे रैना

लखनऊ. सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट टी-20 ट्रॉफी के लीग मुकाबले में यूपी की टीम को पंजाब के बाद मैच में जीत दर्ज करने वाली रेलवे टीम के सामने हार का सामना करना पड़ा है. रेलवे ने यूपी टीम को 8 विकेट से मात दी है. टीम में खेल रहे सुपरस्टार बल्लेबाज सुरेश रैना भी मात्र 6 रन की पारी खेलकर ही आउट होकर पवेलियन लौट गए.

बेंगलुरु के एलुर स्टेडियम में हुए इस मैच में उत्तर प्रदेश के सभी स्टार बल्लेबाज फुस्स हो गए. हालांकि, सलामी बल्लेबाज करन शर्मा ने 55 रनों की अच्छी पारी खेली. यूपी की टीम ने पहले बल्लेबाजी कर 20 ओवर में नौ विकेट पर 133 रन बनाए. 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: रैना की शानदार पारी, पंजाब ने UP को 11 रनों से हराया

सिर्फ छह रन बनाकर स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना कैच आउट हो गए. कप्तान प्रियम गर्ग 12, रिंकू सिंह 14, शुभम चौधरी 12 और भुवनेश्वर 24 रन बनाकर पवेलियन लौटे. जबाव में रेलवे ने म्रूनल देवधर के 57 और शिवम चौधरी के नाबाद 56 रनों की मदद से 17.4 ओवर में दो विकेट पर 137 रन बना लिए.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

यूपी को इससे पहले पंजाब ने 11 रनों से हरा दिया था. हालांकि, दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने यूपी टीम के लिए 56 रनों की शानदार पारी खेली थी. अपनी इस पारी के दौरान रैना ने 50 गेंदों का सामना किया, 2 चौके और 3 छक्कों के साथ 56 रन बनाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें