मुश्ताक अली ट्रॉफी: UP की हार में हैट्रिक, रैना का जीरो, भुवनेश्वर को विकेट नहीं

Smart News Team, Last updated: 14/01/2021 07:28 PM IST
  • सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट टी-20 ट्रॉफी में यूपी ने हार की हैट्रिक लगाई. जम्मू-कश्मीर से हुए मुकाबले में यूपी को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में सुरेश रैना बिना खाता खोले पवेलियन लौटे और भुवनेश्वर कुमार ने भी गेंद से कोई कमाल नहीं किया.
जम्मू कश्मीर के खिलाफ सुरैश रैना बिना खाता खोले आउट हो गए.

लखनऊ. सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट टी-20 ट्रॉफी के लीग मुकाबले में यूपी को तीसरी हार का सामना करना पड़ा है. मुश्ताक अली ट्रॉफी में जम्मू कश्मीर ने यूपी को 8 विकेट से हराया. इस मैच में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना सिर्फ जीरो रन पर आउट होकर पवेलियन लौट गए. वहीं भुवनेश्वर कुमार को कोई विकेट नहीं मिला. इससे पहले यूपी पंजाब और रेलवे से हार चुकी है.

सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट टी-20 ट्रॉफी के लीग मुकाबलों में यूपी को लगातार हार का सामना करना पड़ा है. बंगलुरु के एलुर स्टेडियम में जम्मू कश्मीर और यूपी के बीच हुए इस मुकाबले में जम्मू कश्मीर ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. यूपी की शुरुआत बेहद खराब रही. उत्तर प्रदेश ने 32 रनों के अंदर 3 विकेट खो दिए. जिसमें से सुरेश रैना बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इसके अलावा करन शर्मा और माधव कौशिक 26 रन बनाकर आउट हुए.

मुश्ताक अली ट्रॉफी: रेलवे ने यूपी को 8 विकेट से हराया, 6 रन पर पवेलियन लौटे रैना

तीन विकेट खाने के बाद यूपी के स्कोर में कप्तान प्रियम गर्ग ने 35, शुभमन चौबे ने 28 रन और आर्यन जुयाल ने नाबाद 22 रन बनाए. जिसकी बदौलत यूपी ने 20 ओवर में 124 रनों का स्कोर खड़ा किया. जम्मू कश्मीर की ओर से मुजतबा युसुफ ने 3 विकेट, आबिद मुश्ताक और अब्दुल समद ने 1-1 विकेट लिया.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: रैना की शानदार पारी, पंजाब ने UP को 11 रनों से हराया

125 रनों का पीछा करने उतरी जम्मू कश्मीर की टीम ने 15 ओवरों में ही दो विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली. लक्ष्य का पीछा करने उतरी जम्मू कश्मीर ने 37 रनों के अंदर दो विकेट गिरा दिए. दोनों विकेट यूपी के मोहसिन ने लिए. इसके बाद जम्मू कश्मीर के अब्दुल समद और शुभम खजुरिया ने शानदार बल्लेबाजी की. समद 54 रन बनाकर और शुभम 34 रन बनाकर नाबाद रहे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें