भारत के पाक से हारने पर फोड़े पटाखे, योगी के सलाहकार बोलें- RAW-IB भी इतने गद्दार न ढूंढ पाती

Nawab Ali, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 12:54 PM IST
  •  पाकिस्तान से टी 20 विश्व कप में भारत की करारी हार के बाद देश में कई जगहों पर पटाखे जलाए गए हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ के सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा है कि लाख लाख मेहनत के बावजूद रॉ और आईबी भी इतने गद्दार न ढूंढ पाती.
फोटो क्रेडिट सोशल मीडिया.

लखनऊ. पाकिस्तान से टी 20 वर्ल्ड कप में भारत की करारी हार का सदमा पूरे देश को है लेकिन पाकिस्तान के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत को शिकस्त देने के बाद कई जगह पटाखे जलाये गए. भारत की शर्मनाक हार पर पटाखे जलाने को लेकर उत्तर प्रदेश की सीएम योगी आदित्यनाथ के सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने निशाना साधा है. शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा है कि लाख मेहनत के बावजूद रॉ और आईबी भी इतने गद्दार न ढूंढ पाती, जितनी आसानी से एक क्रिकेट मैच ने ढूंढ निकाले. 

रविवार को दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला गया. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत में 30 रन तक ही तीन बड़े बल्लेबाज गंवा दिए थे. जिसके बाद टीम के कप्तान विराट कोहली और रिषभ पंत ने पारी को संभाला और 20 ओवर में भारत ने पाक को 152 रन बनाने का लक्ष्य दिया था. 152 का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम के ओपनर बल्लेबाज बाबर आजम और रिजवान खान ने 152 रन की रिकॉर्डतोड़ पारी खेली और भारत को 10 विकिट से मात देकर जीत हासिल की. भारत द्वारा वर्ल्ड कप में एक भी मैच ना जीतने का रिकॉर्ड टूटते ही भारतीय फैन्स ने टीम को निशाने पर ले लिया. 

प्रियंका गांधी का ऐलान, UP में बनी कांग्रेस की सरकार तो मुफ्त होगा 10 लाख तक का सरकारी इलाज

पाकिस्तान से शर्मनाक हार के बाद देश के कई जगहों पर पटाखे जलाने की खबर से सवालिया निशान खड़े हो गए. जहां एक तरफ पूरा देश हार से दुखी है ऐसे में कौन पटाखे जलाकर खुशी मना रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा है कि लाख मेहनत के बावजूद रॉ और आईबी भी इतने गद्दार न ढूंढ पाती, जितनी आसानी से एक क्रिकेट मैच ने ढूंढ निकाले.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें