कैंसर से जिंदगी की जंग हार गए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'नट्टू काका'

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 8:26 PM IST
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका का रविवार 3 अक्टूबर को कैंसर की बीमारी के चलते निधन हो गया. अभिनेता घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका को इस साल अप्रैल महीने में कैंसर की बीमारी का पता चला था. जिसका वह इलाज करवा रहे थे.
कैंसर से जिंदगी की जंग हार गए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'नट्टू काका'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका का 3 अक्टूबर को कैंसर के चलते 77 की उम्र में निधन हो गया. उनका कैंसर का चल रहा था. जिससे वह जिंदगी की जंग हर गए. जानकरी के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका को कैंसर की बीमारी का पता अप्रैल महीने में चला था. जिसके बाद से वह इसका इलाज करवा रहे थे.

मिली जानकारी के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका को कैंसर का पता गर्दन पर कुछ धब्बे देंखे थे. जिसके बाद उन्होंने इसका स्कैन करवाया था. जिसके बाद उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर की बीमारी है. कैंसर का पता चलते ही वह कीमोथेरेपी करवाई थी. जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वह ठीक हो रहे है. साथ ही उन्होंने कहा था कि ठीक होते ही जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल ठीक और स्वस्थ हूं. इतना बड़ा मसला नहीं है. दरअसल दर्शक मुझे कल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड में देखने को मिलेंगे. यह एक बहुत ही खास एपिसोड है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें मेरा काम फिर से पसंद आएगा.

Aryan khan drugs case: एक दिन की NCB कस्टडी में भेजे गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान

बता दें कि घनश्याम नायक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटवरलाल प्रभाशंकर उंधईवाला उर्फ नट्टू काका रोल निभाने के लिए काफी प्रसिद्ध  है. इतना ही नहीं उन्होंने 100 से अधिक गुजराती और हिंदी फिल्मों और लगभग 350 हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया था. उनके अंतिम संस्कार के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें