लखनऊ में आतंकी होने की सूचना से हड़कंप, पुलिस व ATS की टीम ने अपने घेरे में लिया

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 1:24 PM IST
  • दुबग्गा में एक घर में अलकायदा के दो संदिग्ध आतंकवादी छुपे हुए हैं. काकोरी थाना क्षेत्र में आतंकी होने की सूचना से हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने लोगों से शांति बनाने की अपील की है. आनन-फानन मौके पर पुलिस बल की तैनाती को बढ़ाया बढ़ाया जा रहा है.
लखनऊ में आतंकी होने की सूचना से हड़कंप, पुलिस व ATS की टीम ने अपने घेरे में लिया

लखनऊ: लखनऊ के दुबग्गा चौराहे के पास एक घर को पुलिस व एटीएस की टीम ने अपने घेरे में लिया बताया जा रहा है की वहां पर एक घर में अलकायदा के दो संदिग्ध आतंकवादी छुपे हुए हैं. काकोरी थाना क्षेत्र में आतंकी होने की सूचना से हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने लोगों से शांति बनाने की अपील की है. आनन-फानन मौके पर पुलिस बल की तैनाती को बढ़ाया बढ़ाया जा रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार प्रेशर कुकर बम मिलने के बाद से पुलिस और एटीएस की साझा ने सर्च ऑपरेशन में अलकायदा के दो संदिग्ध आतंकवादियों को पुलिस ने दुबग्गा चौराहे के पास ट्रेस करके इलाके को अपने कब्जे में लेकर सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया है. 

बिजली चोरी पकड़ने गए संविदाकर्मियों पर हमला, वीडियो बनाने पर ग्रामीणों ने पीटा

पुलिस आसपास के घरों को भी खाली करा रही है. बताया जा रहा है की एटीएस को सूत्रों के हवाले से आतंकी होने की सूचना मिली थी. सुरक्षा के मद्देनजर एटीएस ने जिस घर को घेरा है उसके बाहर भारी एटीएस की टीम व आसपास के इलाके में यूपी पुलिस का पहरा है. 

संदिग्ध आतंकवादियों के अलावा घर के अंदर कितने लोग हैं इसकी सूचना फिलहाल अभी तक नहीं मिल पाई है. प्रशासन ने इससे संबंधित प्रेस कॉन्फ्रेंस शाम 5 बजे रखा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें