लाखों रुपयों में थाइलैंड से यूपी आई कॉल गर्ल, कोरोना से मौत के बाद हड़कंप, जानें

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 8:57 PM IST
  • लखनऊ में 7 लाख रुपए खर्च कर थाईलैंड से बुलाई गई एक कॉल गर्ल भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गई जिसकी 3 मई को मौत हो गई.
लाखों रुपयों में थाइलैंड से यूपी आई कॉल गर्ल, कोरोना से मौत के बाद हड़कंप, जानें (प्रतीकात्मक फ़ोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के इस बूरे वक्त में लखनऊ से एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है. 7 लाख रुपए खर्च कर थाईलैंड से बुलाई गई एक कॉल गर्ल भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गई जिसकी 3 मई को मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 10 दिन पहले लखनऊ के एक किसी बड़े बिजनेसमैन के लड़के ने थाईलैंड से 7 लाख रुपए में कॉल गर्ल बुलाई थी.

जो लखनऊ आने के दूसरे दिन ही बीमार पड़ गई थी. कॉल गर्ल के बीमार पड़ने के बाद जिस लड़के ने उसे बुलाया था उसने कॉल गर्ल के बीमार होने की सूचना थाईलैंड एंबेसी को दी जिसके बाद थाईलैंड एंबेसी में भारतीय विदेश मंत्रालय से संपर्क साधा जिसके बाद कॉल गर्ल को लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

यूपी में निकल गया कोरोना की दूसरी वेव का पीक, जानिए क्या है विशेषज्ञों का दावा

जहां इलाज के दौरान 3 मई को उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पहले थाईलैंड एंबेसी में संपर्क करके उसके परिजनों को डेडबॉडी हैंडओवर करने की कोशिश की, लेकिन जब उसके परिजनों को डेडबॉडी हैंडओवर करना संभव नहीं हो पाया तो शनिवार को कॉल गर्ल की एजेंट सलमान की मौजूदगी में लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया गया. पुलिस ने बताया की लड़की इसी एजेंट के सहारे वह भारत आई थी.

पलायन कर रहे श्रमिकों के लिए इन रूटों पर चलती रहेगी ट्रेन, जानिए

पुलिस ने शुरु की सेक्स रैकेट की छानबीन

थाईलैंड से आई 7 लाख की कॉल गर्ल की मौत के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस अब राजधानी लखनऊ में पांव पसार रहे इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का खुलासा करने में जुट गई है. लखनऊ पुलिस का कहना है कि अभी कॉल गर्ल की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है कि इस कॉल गर्ल के संपर्क में और कौन-कौन आया है. लखनऊ पुलिस की मानें तो ये कॉल गर्ल राजस्थान के रहने वाले एक ट्रैवेल एजेंट के संपर्क में थी. उसी ने इसे लखनऊ भेजा था. पुलिस अब इस एजेंट को भी तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें