घर की छत से बरामद हुआ 3 महीने के मासूम का शव, पिता पर हत्या का शक, पूछताछ जारी

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 11:01 PM IST
  • बंथरा के अलीनगर में शनिवार को तीन महीने के बच्चे का शव उसके घर की छत पर पाया गया. इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बच्चे की हत्या का शक उसके पिता पर किया जा रहा है. जिस कारण पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
घर की छत से बरामद हुआ 3 महीने के मासूम का शव, पिता पर हत्या का शक, पूछताछ जारी

लखनऊ. शनिवार को बंथरा के अलीनगर में तीन महीने के दूधमुंहे बच्चे का शव उसके घर की छत पर पड़ा मिला. जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. लेकिन अभी तक बच्चे की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. जिस कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि इस मामले में अभी तक परिवार वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है. लेकिन बच्चे की हत्या का शक पिता पर किया जा रहा है. जिस कारण पुलिस संदिग्ध को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात को तीन माह के शनि को उसके पिता अमित रावत अपनी पति रुचि से लेकर गया था. जिसके बाद पूरी रात दोनों पिता-पुत्र वापस घर लौटकर नहीं आए. जिस कारण शनिवार की सुबह रुचि ने अपने बेटे एवं पति की खोज शुरू कर दी. लेकिन दोनों में से किसी का कोई पता नहीं चला. रुचि को करीब दोपहर के समय उसके बेटे का शव घर की छत से बरामद हुआ. जिसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गयी.

राज ठाकरे की पार्टी मनसे के नेता मर्डर केस में यूपी STF को कामयाबी, शूटर अरेस्ट

इस मामले में इंस्पेक्टर बंथरा ने बताया है कि मृतक शनि के पिता अमित रावत की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. जिस आधार पर शनि की हत्या का शक अमित पर किया जा रहा है. पुलिस बच्चे के पिता को हिरासत में लेकर घटना के बारे में पूछताछ कर रही है. लेकिन अभी तक हत्या से संबंधित कोई भी जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है. हालांकि बच्चे के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं मिले है. जिस कारण पोस्टमार्टम के लिए बच्चे के शव को भेजा गया. रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

लखनऊ में शनिवार को कोरोना के 1041 नए मामले, 6 कोविड संक्रमितों की मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें