CM साहब पैसे नहीं हैं, बेटे को बचा लीजिए... पूर्व सैनिक की CM योगी से गुहार

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 1:51 PM IST
  • पूर्व सैनिक बालाजी त्रिपाठी ने अपने पत्र में लिखा है कि उनके बेटे अभिषेक की उम्र 25 साल है. साल 2016 में उसके गुर्दे का प्रत्यारोपण हुआ था. उन्होंने आगे बताया कि बीते 7 अप्रैल को बेटे को बुखार आया. उसके बाद जब 10 अप्रैल को उनकी जांच करवाई गई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. कई दिनों तक इलाज करवाने के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ. इसके बाद जब सीटी स्कैन कराया गया तो पता कि संक्रमण 75 फीसदी फेफड़ों तक पहुंच चुका है.
पूर्व सैनिक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पत्र के माध्यम से मदद की गुहार लगाई थी.

लखनऊ- मंगलवार को कोरोना संक्रमित बेटे के इलाज के लिए पूर्व सैनिक पिता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई थी. इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एक ट्वीट भी किया था, जिसमें इलाज में खर्च होने वाले पैसों की बात की थी. अब जिलाधिकारी ने उनकी इस मांग पर संज्ञान लिया है. जिलाधिकारी ने पूर्व सैनिक के बेटे की मुफ्त इलाज की व्यवस्था की है. फिलहाल, उनका इलाज चंदन हॉस्पिटल में चल रहा है.

बता दें कि पूर्व सैनिक बालाजी त्रिपाठी ने अपने पत्र में लिखा है कि उनके बेटे अभिषेक की उम्र 25 साल है. साल 2016 में उसके गुर्दे का प्रत्यारोपण हुआ था. उन्होंने आगे बताया कि बीते 7 अप्रैल को बेटे को बुखार आया. उसके बाद जब 10 अप्रैल को उनकी जांच करवाई गई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. कई दिनों तक इलाज करवाने के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ. इसके बाद जब सीटी स्कैन कराया गया तो पता कि संक्रमण 75 फीसदी फेफड़ों तक पहुंच चुका है.

CM योगी के अधिकारियों को निर्देश, केंद्र को भेंजे DRDO की एंटी कोविड दवा 2DG मंगाने के लिए पत्र

उन्होंने आगे बताया कि 6 मई को नॉन कोविड वार्ड में शिफ्ट किया गया. इस दौरान गुर्दों की हालत बिगड़ गई. जिसके बाद मरीज को वेंटिलेटर पर रखा गया. पूर्व सैनिक ने अपने पत्र में आगे लिखा कि अब तक इलाज में 20 लाख रूपए खर्च हो चुके हैं. अब मेरे पास पैसे नहीं हैं. मेरे बच्चे की जिंदगी बचा लें.

लखनऊ सर्राफा बाजार में 19 मई को तेजी के साथ खुले सोना चांदी के दाम, मंडी भाव

यूपी परिवहन विभाग की अंतरराज्यीय बस सेवाओं पर रोक, 5 जून तक रहेगा प्रतिबंध

UP के किसान व्हॉट्सएप के जरिए ले सकते हैं मदद, खेती में हुई परेशानी का मिलेगा हल

लखनऊ में कोरोना मरीजों को होम आइसोलेशन में ऑक्सीजन दिलाएंगे नोडल अफसर, फोन नंबर जारी

राजस्व व बाढ़ नियंत्रण राज्यमंत्री विजय कश्यप का निधन, CM योगी ने जताया दुख

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें