KGMU के गार्डों ने मरीज की बहन और लड़के को डंडों से पीटा, एक गार्ड अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 12:14 AM IST
  • महिला ने गार्डों पर अभद्रता का आरोप लगाया. महिला की तहरीर पर चौक पुलिस आरोपी गार्ड को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है.
KGMU के गार्डों ने मरीज की बहन और लड़के को डंडों से पीटा, एक गार्ड अरेस्ट

लखनऊ: किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में गुरुवार को कोरिडोर खाली कराने को लेकर मरीज के परिजन और गार्ड आपस में भीड़ गए. दोनों के बीच हाथापाई होने पर गार्डों ने मरीज के साथ आई बहन व उसके लड़के पर डंडे से हमला बोल दिया. गार्ड की पिटाई से दोनों को चोटें आयी हैं. आसपास मौजूद लोगों ने बिच बचाव कर मामला शांत कराया. महिला ने गार्डों पर अभद्रता का आरोप लगाया. महिला की तहरीर पर चौक पुलिस आरोपी गार्ड को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है. हरदोई निवासी महिला मरीज ट्रॉमा सेंटर के पांचवें मंजिल पर क्रिटिल केयर यूनिट में भर्ती है.

 मरीज का बेटा अंकित व उसकी बहन गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे बाहर कोरिडोर में चटाई बिछाकर बैठे थे. वहां ड्यूटी पर मौजुद गार्ड ने कुलपति का दौरा होने की बात कहकर दोनों को वहां से हटने के लिए कहा. कुछ देर बाद मरीज के परिजन के न हटने पर दोनों के बीच बहस होने लगी. मामला बढ़ने पर दोनों आपस में भीड़ गए और हाथापाई होने लगी. इसी बीच गार्ड ने मरीज के लड़के को डंडे से पीटने लगा. लड़के को बचाने के लिए आगे बढ़ी मरीज की बहन पर गार्डों ने डंडे से प्रहार कर दिया. 

पारंपरिक से ट्रेडिंग तक, ग्राहकों का अटूट विश्वास है बद्री सर्राफ रिंग रोड

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुख्य आरोपित गार्ड तौहीद अहमद को हिरासत में ले लिया है. उधर KGMU प्रशासन ने आए दिन ट्रॉमा में गार्डों द्वारा अभद्रता चलते एजेंसी को हटाए जाने की संस्तुति की है. मामले में केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर के सीएमएस डॉ. संदीप तिवारी ने बताया कि वार्ड के बाहर भीड़ हटाए जाने को लेकर विवाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने गार्ड को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें