लखनऊ के टुंडे कबाबी के शौकीन थे दिलीप कुमार, दुकान वाले ने बताई पूरी कहानी

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 12:00 PM IST
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने 98 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. दिलीप साहब को लखनऊ के टुंडे कबाब काफी पसंद थे और जब भी वे वहां आते तो टुंडे कबाब खाते थे.
लखनऊ के टुंडे कबाबी के शौकीन थे दिलीप कुमार, केडी सिंह बाबू स्टेडियम भी गए

लखनऊ.बॉलीवुड ने आज अपना एक महानायक खो दिया है. हम बात कर रहे हैं हिंदी सिनेमा के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार की जिनका आज सुबह बुधवार को 98 साल की उम्र में निधन हो गया. दिलीप साहब को लखनऊ के टुंडे कबाबी बेहद पसंद थे और जब भी वह लखनऊ आते थे तो टुंडे कबाबी का जायका जरूर लेते थे. दिलीप साहब की मुलाकात का किस्सा लखनऊ के टुंडे कबाबी के दुकानदार ने खुद बताया है.

दिलीप साहब को याद करते हुए लखनऊ के टुंडे कबाबी के ओनर मो उस्मान बताते हैं कि दिलीप साहब जब कभी लखनऊ आए तो मुझे बुलाते थे. क्योंकि भीड़ की वजह से वो कभी मेरे यहां आए नही, लेकिन उन्होंने अपने घर बुलाकर हम से मुलाकात की. जब में मुंबई में था तो वहां अवध महोत्सव में मैं शामिल हुआ था, उन दिनों दिलीप कुमार से उनके घर पर मिलना हुआ था. मैंने उनके साथ एक फोटो भी क्लिक करवाई और वो फोटो आज भी मेरे पास है.

दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार आज शाम में में होगा. इस बात की जानकारी दिलीप साहब के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से की गई. इस ट्वीट में लिखा है, आज शाम पांच बजे दिलीप साहब का अंतिम संस्कार जुहू के कब्रस्तान सांताक्रूज में होगा. मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में दिलीप कुमार का इलाज कर रहे पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर ने सबसे पहले एएनआई को उनकी मौत की खबर दी थी.

यूसुफ खान से कैसे दिलीप कुमार बने बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें