लखनऊ: पत्नी और बेटे को बंधक बनाकर फूड इंस्पेक्टर के घर से बदमाशों ने उड़ाए सवा लाख कैश और ज्वेलरी

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 09:23 PM IST
  • लखनऊ के विनहट में सोमवार को देर रात फूड इंस्पेक्टर के घर बदमाशों ने घुसकर सवा लाख कैश और ज्वेलरी लूट लिए. बदमाशों ने फूड इंस्पेक्टर को चाकू मारकर घायल कर दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 
लखनऊ के विनहट में फूड इंस्पेक्टर के घर से लाखों की चोरी.

लखनऊ. लखनऊ के विनहट में बदमाशों ने फूड इंस्पेक्टर के परिवार को बंधक बनाकर कैश ओर ज्वैलरी लूटी. फूड इंस्पेक्टर ने विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू मारकर इंस्पेक्टर को घायल कर दिया. भागते हुए बदमाशों ने घर के बाहर से सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और बाइक भी ले गए. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ये मामला लखनऊ के विनहट का है. विनहट के खंड-3 में फूड इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं. सोमवार रात पत्नी और बेटा नीचे कमरे में सो रहा था और इंस्पेक्टर अलग कमरे में सो रहे थे. देर रात इंस्पेक्टर की पत्नी ललिता की नींद आहट से खुली. ललिता ने उठकर देखा कि कमरे में कुछ बदमाश अलमारी का ताला तोड़ रहे हैं.

यूपी में बिजली कर्मचारियों की हड़ताल खत्म, पूर्वांचल विद्युत निगम का निजीकरण टला

जिसे देखकर वो शोर करने लगीं तो एक बदमाश ने उन्हें पकड़ लिया. जिसके बाद पत्नी और मां को पकड़कर बाथरूम में बंद कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने अलमारी में रखे सवा लाख रुपए और 4-5 लाख के जेवर निकाल लिए. इसी बीच शोर सुनकर फूड इंस्पेक्टर की नींद खुल गई. घर में चोरों को देखकर वो एक बदमाश से उलझ गए. बदमाश ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद बदमाश भाग गए. भागते हुए वे सीसीटीवी का डीवीआर और बाइक भी ले गए.

लखनऊ: नेपाली लड़की के साथ रेप, डर के रिपोर्ट लिखवाने पहुंची नागपुर

इस घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी चारू निगम, एसीपी स्वतंत्र सिंह, इंस्पेक्टर धनंजय पाण्डेय समेत कई लोग मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने डाॅग स्क्वाॅएड को बुला लिया है. इस घटना से पूरा परिवार डरा हुआ है. पीड़ित परिवार ने कहा कि बदमाशों की संख्या चार थी. चार साथी अंदर थे और कुछ बाहर होने की भी आशंका थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें