लखनऊ: पार्श्वनाथ अपार्टमेंट में निषाद पार्टी का ऑफिस खोलने पर बड़ा हंगामा

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Jun 2021, 11:34 PM IST
  • गोमती नगर विभूतिखंड स्थित पार्श्वनाथ अपार्टमेंट में निषाद पार्टी का ऑफिस खोले जाने को लेकर हंगामा हो गया. इस दौरान लगातार लोग आ रहे थे. लगातार नेताओं के आने-जाने से लोग नाराज हो गए. जिसके बाद नाराज लोग सुबह गेट पर जमा हो गए. इस दौरान लोगों ने परिसर में आने वाले कुछ नेताओं को गेट पर रोक दिया. नाराज लोगों ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न करने का आरोप लगाया.
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- गोमती नगर विभूतिखंड स्थित पार्श्वनाथ अपार्टमेंट में निषाद पार्टी का ऑफिस खोले जाने को लेकर हंगामा हो गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान लगातार लोग आ रहे थे. लगातार नेताओं के आने-जाने से लोग नाराज हो गए. जिसके बाद नाराज लोग सुबह गेट पर जमा हो गए. इस दौरान लोगों ने परिसर में आने वाले कुछ नेताओं को गेट पर रोक दिया. नाराज लोगों ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न करने का आरोप लगाया. जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

बताते चलें कि पार्श्वनाथ अपार्टमेंट में निषाद पार्टी का कार्यालय खोला गया. आरडब्ल्यूए के कुछ पदाधिकारियों के मुताबिक, नेताओं के आने जाने से कोविड-19 प्रोटोकाल पूरी तरह से टूट गया. इस दौरान परिसर में काफी गाड़ियां आ जा रही थीं. बिना मास्क लगाए लोग आ जा रहे थे. रोकने पर लोगों ने विरोध भी किया.

मायावती ने AIMIM के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ने की खबर को बताया गलत, अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

इसके बाद नाराज लोगों ने नेताओं को अंदर जाने से रोक दिया. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. यह विवाद काफी देर तक चलता रहा. सूचना मिलने पर गोमतीनगर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने विवाद शांत कराया. उधर एलडीए के प्रवर्तन विभाग के इंजीनियरों के मुताबिक, आवासीय परिसर में इस तरह के कार्यालय नहीं खोले जा सकते हैं. इससे लोगों को दिक्कतें होती हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें