लखनऊ : 5 लाख के चोरी के आरोपी को पकड़ने गए पीड़ित पर चाकू से हमला

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 3:34 PM IST
  • भाई बहन से चोरों के गिरोह ने टैक्सी में भीड़ का माहौल बना कर बैग में रखे लाखों रुपए के जेवर और नकदी उड़ा ले गए. मामला पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग शनि मंदिर चौराहे के पास का है. बताया जा रहा है कि पीड़ित भाई-बहन तेलीबाग शनि मंदिर चौराहे से चारबाग जा रहे थे. उसी वक्त चोरों के गिराह ने घटना को अजाम दिया.
घटना पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग शनि मंदिर चौराहे के पास का है. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- भाई बहन से चोरों के गिरोह ने टैक्सी में भीड़ का माहौल बना कर बैग में रखे लाखों रुपए के जेवर और नकदी उड़ा ले गए. मामला पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग शनि मंदिर चौराहे के पास का है. बताया जा रहा है कि पीड़ित भाई-बहन तेलीबाग शनि मंदिर चौराहे से चारबाग जा रहे थे. उसी वक्त चोरों के गिराह ने घटना को अजाम दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, चोरों के गिरोह ने इस दौरान चैन पर फेवीक्विक लगा दिया. पीड़ित भाई-बहन ट्रेन से जब अमेठी स्थित अपने गांव पहुंचे तो इस घटना की जानकारी हुई. जिसके बाद पीड़ित भाई-बहन लखनऊ वापस लौटे. लखनऊ वापस लौटकर उन्होंने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

UP पंचायत चुनाव: केजरीवाल ने वीडियो जारी कर आप प्रत्‍याशियों के लिए मांगा समर्थन

पीड़ित भाई-बहन ने जब वापस लखनऊ पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी. पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने उनसे कहा कि जाओ चोरों को ढूंढ़ कर वापस लाओ. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस बीते 2 दिनों से तेलीबाग शनि मंदिर चौराहे के आसपास चक्कर काटते रहे. इसके बाद पीड़ित ने सुबह तकरीबन साढ़े 8 बजे एक आरोपी युवक को पहचान लिया. लेकिन, जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने उस पर चाकू से पहला कर दिया.

CBSE बोर्ड एग्जाम को लेकर बड़ा फैसला, 12वीं की परीक्षा टली, 10वीं के कैंसिल

कोरोना होने पर ये बड़ी लापरवाही आपको पड़ सकती है मंहगी, जानें डिटेल

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा- कोरोना संक्रमण के कारण यूपी बोर्ड परीक्षाओं को आगे बढ़ाए योगी सरकार

इलाहबाद HC का निर्देश, बोर्ड के छात्रों को कोविड वैक्सीन लगाने पर करें विचार

CM योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, सेल्फ आइसोलेट हुए, वर्चुअली काम रखेंगे जारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें