बेटे की दुल्हन लेने गए व्यापारी के घर लाखों की चोरी,कैश समेत गहने उड़ा ले गए चोर

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 10:20 PM IST
  • हजाराबाग निवासी वसीम जरदोजी का व्यापार करते हैं. उनके बेटे शकील की शुक्रवार को शादी थी. परिवार और रिश्तेदारों संग वसीम बेटे की बारात लेकर कानपुर गए थे. इस दौरान चोरों ने घर से चोरों ने लाखों के गहने और नगदी पर हाथ साफ कर दिया. शनिवार सुबह पड़ोसियों ने मकान का ताला टूटा देख वसीम को फोन कर इस बात की जानकारी दी.
(प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- शहर के जरदोजी कारीगर के घर से चोरों ने लाखों के गहने और नगदी पर हाथ साफ कर दिया. कारीगर बेटे की बारात लेकर कानपुर गया था. चोरों ने ठाकुरगंज के बाबा हजाराबाग मोहल्ले में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

बाबा हजाराबाग निवासी वसीम जरदोजी का व्यापार करते हैं. उनके बेटे शकील की शुक्रवार को शादी थी. परिवार और रिश्तेदारों संग वसीम बेटे की बारात लेकर कानपुर गए थे. इस दौरान चोरों ने घर से चोरों ने लाखों के गहने और नगदी पर हाथ साफ कर दिया. शनिवार सुबह पड़ोसियों ने मकान का ताला टूटा देख वसीम को फोन कर इस बात की जानकारी दी.

अवैध तरीके से असलहे खरीदने पर मुख्तार अंसारी के बेटे के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

बहू को रुखसत कराने के बाद वसीम घर पहुंचे. उनके मुताबिक अलमारियों के ताले टूटे हुए थे, जिनमें रखे पांच लाख के जेवर और करीब एक लाख रुपये चोरी हुए हैं. इंस्पेक्टर ठाकुरगंज राजकुमार के अनुसार वसीम ने घर में काम करने वाले नौकरों पर शक जताया है. संदेह के आधार पर कई लोगों से पूछताछ की गई. वसीम ने बताया कि सोमवार को बेटे का दावत-ए-वलीमा होना था, जिसकी तैयारियों के लिए बैंक से रुपये निकाल कर घर पर रखे थे. पुलिस फिलहाल चोरों की तलाश में जुटी है.

योगी सरकार की बड़ी पहल, 20 लाख किसानों को फ्री में मिलेंगे सब्जियों के बीज

अंडर-19 के साथ IPL में हुनर दिखा चुके प्रियम गर्ग UP टीम के बने कैप्टन

बंसल ट्रॉफी: माइक्रोलिट को हरा मेगा ट्रेण्ड सेमीफाइनल में, फैजानुल मैन ऑफ द मैच

लखनऊ: बाबू बनारसी क्रिकेट लीग में एक्सर क्लब ने 96 रनों से ब्राइट वे को मात दी

लखनऊ नगर निगम के 3 वर्ष होने पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने पार्षदों को पढ़ाया पाठ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें