लखनऊ के मॉल में बिना पैसे दिए की लाखों की खरीदारी, चूना लगाने वालों की खोज में मैनेजर और पुलिस

Haimendra Singh, Last updated: Thu, 9th Sep 2021, 12:14 PM IST
  • लखनऊ के फिनिक्स प्लासियो मॉल में बनारस से तीन लोगों ने एक गारमेंट शोरुम के मालिक को लाखों रुपये का चूना लगा दिया. तीनों ने कपड़ों की शॉपिंग करने के बाद भुगतान के लिए एनईएफटी का यूज किया था, लेकिन इससे गारमेंट शोरूम के खाते में पैसे नहीं आने के बाद संपर्क करने पर तीनों ने पैसे देने से साफ इंनकार कर दिया. मैनेजर ने तीनों लोगों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. 
लखनऊ में फिनिक्स प्लासियो मॉल में गारमेंट शोरूम को लगाया लाखों का चूना.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ. लखनऊ के फिनिक्स प्लासियो मॉल(Phoenix United Mall) में ठगी का एक मामला सामना आये है, जहां तीन लोगों ने एक रेडीमेड गारमेंट के शोरूम को लाख रुपये का चूना लगा दिया. तीन लोगों मॉल में खरीदारी करने आए थे. शोरूम के मैनेजर ने तीनों लोगों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से तीन की पहचान की जा रही है.

सुशांत गोल्फ सिटी के फिनिक्स प्लासियो मॉल में तीन दिनों पहले वाराणसी से रजनीश यादव और उसके दो दोस्त कपड़ों की खरीदारी करने आये थे. तीनों ने रेडीमेड गारमेंट शोरूम करीब एक लाख रुपये की 11 जोड़ी कपड़े खरीदे. रजनीश ने एनईएफटी (NEFT) के जरिए खरीदारी का भुगतान किया. भुगतान के बाद रजनीश ने मैनेजर आर्यन वर्मा को ट्रांजेक्शन मेसेज भी दिखा. इसके बाद तीनों लोगों कपड़े लेकर मॉल से चले गये.

किचन की खिड़की तोड़कर असिस्टेंट प्रोफेसर के घर में घुसे चोर, लाखों का माल साफ, जांच में जुटी पुलिस

मैनेजर ने खाते में रुपये नहीं आने के बाद रजनीश को संपर्क किया. लेकिन फोन पर रजनीश ने पैसे जमा कराने से साफ इंकार कर दिया. इसके बाद मैनेजर ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. प्रभारी निरीक्षक विजयेंद्र सिंह ने बताया, कि मैनेजर की सूचना के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद भी ले रही है. जल्द ही मामले का पता करके आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें