UP में प्यार की अजब-गजब कहानी, तीन सगी बहनों का एक ही लड़के पर आया दिल, फिर...

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 30th Sep 2021, 11:30 AM IST
  • उत्तर प्रदेश से प्यार की अजब-गजब कहानी सामने आ रही है. यहां पर तीन सगी बहनों को एक ही लड़के से प्यार हुआ है और वह इस लड़के के साथ घर से भाग गई हैं. मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के अजीमनगर का बताया जा रहा है.
तीन बहनों को एक ही लड़के से हुआ प्यार

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के अजीमनगर से प्यार की अजब-गजब कहानी सामने आ रही है. यहां पर तीन सगी बहनें एक ही लड़के को दिल दे बैठीं और उसके प्यार में इस कदर पागल हुईं कि घर से भी भाग गईं. तीन बहनों की यह प्रेम कहानी आस-पास के इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस मामले में पहले खबर थी कि ये लड़कियां घर से गायब हुईं लेकिन फिर परिवार वालों ने इस घटना को लेकर पुलिस को प्रेम प्रसंग होने की जानकारी दी. परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार तीन सगी बहनों को एक लड़के से प्यार हो गया था और जब उन्होंने उन लड़कियों की बात नहीं मानी तो वह तीनों उस लड़के के साथ घर से भाग गईं. इसके बाद पुलिस ने इन बहनों को तलाशने की जांच शुरू कर दी है.

खबरों की मानें तो यह पूरा मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां पर तीन सगी बहनें घर से कहीं चली गई थीं और इस बात की जानकारी इन्होंने परिवार में किसी को नहीं दी थी. जब इन लड़कियों के घर से अचानक गायब होने की जानकारी परिवार को हुई तो उन्होंने इनकी तलाश शुरू कर ही. घर से गायब होने वाली लड़कियों में से दो बालिग और एक नाबालिग है. इनकी लव स्टोरी पहले से ही गांव में चर्चा का विषय बनी हुई थी लेकिन फिर इनके गायब होने से इस स्टोरी पर यकीन भी हो गया.

प्यार का झांसा देकर युवती ने बनाई अश्लील वीडियो, अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग

जब इस घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने शिकायत मिलने पर फौरन जांच शुरू कर दी. वहीं इन तीनों बहनों के उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में रहने की जानकारी मिली है. खबरों की मानें तो यह तीनों बहन अपने पिता से नाराज होकर घर छोड़कर अपनी बड़ी बहन के यहां चली गई थीं. इस घटना की जानकारी आस-पास के इलाकों में फैल गई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें