टिकटॉक स्टार को बॉलीवुड का लालच देकर युवक ने दो साल तक बनाए संबंध, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात फिर..

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 11:53 AM IST
  • टिकटॉक महिला स्टार को एक युवक ने प्रोड्यूसर होने का दावा कर बॉलीवुड में काम देने का लालच दिया.  युवक जबरन दो साल तक महिला संग संबंध बनाता रहा. गर्भवती होने पर युवक ने उसका गर्भपात करवाया और उसके साथ मारपीट की. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.
बॉलीवुड का झांसा देकर दो साल तक युवक बनाता रहा संबंध. 

यूट्यूब व टिकटॉक पर वीडियो बना कर फेमस हुई महिला को बॉलीवुड के सपने देखना भारी पड़ गया. दिव्यांश तिवारी उर्फ राजेश नाम से एक युवक ने उसे बॉलीवुड में काम देने का भरोसा दिलाते हुए फिल्मी दुनिया के सपने दिखाए. युवती भी आसानी से उसके झांसे में आ गई. इसके बाद दोनों एक किराए के मकान में साथ रहने लगे. युवक दो साल तक युवती के साथ जबरन संबंध बनाता रहा. जब वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करा दिया. इसके बाद उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ इन्दिरानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर धोखाधड़ी, दुराचार और गर्भपात कराने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

लखनऊ: इंदिरा नहर किनारे का होगा सौंदर्यीकरण, वीकेंड में पर्यावरण की खूबसूरती के साथ गुजार सकेंगे फुर्सत के पल

मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर इन्दिरानगर रामफल प्रजापति के मुताबिक , महिला मुख्य रूप से बनारस की रहने वाली है. वह टिकटॉक पर वीडियो बनाकर उसे अपलोड करती थी. इसके साथ ही वह गाना भी गाती है. युवती ने बताया कि उसने यूट्यूब और टिकटॉक वीडियो के जरिए 25 लाख रुपये जमा कर लिए थे. लेकिन आरोपी ने फिल्म बानने की बात कहकर 20 लाख रुपये भी ले लिये. युवती ने बताया कि वह इकाना क्रिकेट स्टेडियम में हुए एक मैच के दौरान भी परफॉर्मेंस दे चुकी है.

महिला के मुताबिक उसके सोशल मीडिया पर अच्छे खासे फॉलोइर्स भी थे. सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी पहचान इन्दिरानगर मानस सिटी निवासी दिव्यांश तिवारी उर्फ राजेंद्र से हुई. दिव्यांश ने उसे प्रोड्यूसर होने का दावा करते हुए बॉलीवुड में काम दिलाने का भरोसा जताया. वह रोजाना युवती के लिए तोहफे लाने लगा और अपने प्यार का इजहार कर दिया. युवती भी उसकी बातों में आ गई.

पीड़िता के मुताबिक वह दोनों लॉकडाउन के दौरान एक किराए के मकान में लिवइन रिलेशनशिप में रहने लगे. आरोपी ने इस दौरान उसके साथ कई बार जबरदस्ती संबंध बनाए. इसबीच युवती गर्भवती हो गई. इस बात का पता चलते ही दिव्यांश ने शादी का झांसा देकर युवती का गर्भपात करा दिया. आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें