आज सीएम योगी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का करेंगे हवाई सर्वेक्षण

Smart News Team, Last updated: 08/02/2021 09:58 AM IST
  • सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का निरीक्षण करेंगे. इस दौरान वे एक्सप्रेस-वे के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे.
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ 

लखनऊ: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का निरीक्षण करेंगे. सीएम योगी की मंशा है कि इस एक्सप्रेस-वे पर साल 2021 में ही आवागमन शुरू हो जाए. सीएम योगी इसका हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे साथ ही एक्सप्रेस-वे के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को वाराणसी से सीधे गाजीपुर जाएंगे. 22494.66 करोड़ रुपए की लागत से तैयार हो रहे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट है. इस परिजोयना से लखनऊ, बाराबंकी, अमेठी, अयोध्या, सुल्तानपुर, अम्बेडकरनगर, आजमगढ़, मऊ तथा गाजीपुर लाभान्वित होंगे. इसे बलिया तक जोड़ने की तैयारी है.

बिना जांच के IAS अफसरों के खिलाफ दर्ज की FIR, पद से हटाए गए कोतवाल

पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे, गोरखपुर- आजमगढ़ लिंक एक्सप्रेस-वे, गंगा एक्सप्रेस-वे और डिफेंस कॉरिडोर के साकार होते ही पूरे प्रदेश का परिदृश्य बदला नजर आएगा. मुख्यमंत्री इस सभी परियोजनाओं को लेकर बेहद गंभीर हैं. अब मुख्यमंत्री खुद ही मौके पर जाकर निर्माण कार्य की प्रगति को जानेंगे, ताकि तय समय में निर्माण कार्य को पूरा कराया जा सके.

लखनऊ सर्राफा बाजार में बढ़त के साथ खुला सोना, चांदी रही स्थिर, मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें