ITF World Tour: यूकी भांबरी और साकेत मायनेनी की जोड़ी ने जीता युगल खिताब

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 07:33 PM IST
  • भारत के यूकी भांबरी और साकेत मायनेनी की जोड़ी ITF वर्ल्ड टूर टेनिस टूर्नामेंट में शीर्ष वरीयता प्राप्त थी. इस शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी ने खिताबी मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी विनायक शर्मा और विजय सुन्दर की जोड़ी को हराया. उन्होंने सीधे एंव आसान सेटों में 6-2, 6-2 से खिताबी मुकाबला अपने नाम कर लिया.
यूकी भांबरी और साकेत मायनेनी की जोड़ी टूर्नामेंट में शीर्ष वरीयता प्राप्त थी.

लखनऊ- ITF वर्ल्ड टूर टेनिस टूर्नामेंट में शनिवार को भारत के यूकी भांबरी और साकेत मायनेनी की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए युगल का खिताब अपने नाम कर लिया है. बताते चलें कि भारत के यूकी भांबरी और साकेत मायनेनी की जोड़ी ITF वर्ल्ड टूर टेनिस टूर्नामेंट में शीर्ष वरीयता प्राप्त थी. इस शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी ने खिताबी मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी विनायक शर्मा और विजय सुन्दर की जोड़ी को हराया. उन्होंने सीधे एंव आसान सेटों में 6-2, 6-2 से खिताबी मुकाबला अपने नाम कर लिया.

बताते चलें कि यह टूर्नामेंट गोमतीनगर के मो. शाहिद स्टेडियम के टेनिस कोर्ट पर खेला जा रहा है. युगल का खिताब अपने नाम कर चुके साकेत मायनेनी की एक और खिताब जीतने की दहलीज पर हैं. साकेत मायनेनी सिंगल्स के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं. सेमीफाइनल में उन्होंने तीसरी वरीयता प्राप्त ब्रिटेन के एडन चुग को 6-3,6-4 से हराया. अब फाइनल में साकेत के सामने पांचवी वरीयता प्राप्त अमेरिका के जेन खान होंगे.

CM योगी आदित्यनाथ ने UPPTCL के लिए 1,920 करोड़ रुपए की लागत के 27 उपकेंद्रों का किया लोकार्पण

फाइनल मैच रविवार सुबह खेला जाएगा. जेन खान ने सेमीफाइनल में यूक्रेन के एरिक को 6-4,6-1 से हराया. युगल के खिताब विजेता और उपविजेताओं को उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डा. आनंदेश्वर पाण्डेय ने सम्मानित किया.

अमेठी का काम कराने CM योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ पहुंचीं स्मृति ईरानी

LDA पहुंची मुख्तार अंसारी के रानी सल्तनत बिल्डिंग, कॉप्लेक्स को गिराने का काम शुरू

पेट्रोल डीजल 6 मार्च का रेट: लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, वाराणसी, आगरा, प्रयागराज, मेरठ में नहीं बढ़े दाम

आजम खान के समर्थन में 12 से 21 मार्च तक रामपुर से लखनऊ साइकिल यात्रा निकालेगी SP

लखनऊ में गौमांस से भरी कार पांच युवकों पर चढ़ी, दो की मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें