लखनऊ: नाले में गिरा ट्रैक्टर, नाबालिग ड्राइवर की मौत, मालिक पर केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 10:21 PM IST
  • लखनऊ के नगराम में अनियंत्रित टैक्ट्रर पलटने से 16 साल के नाबालिग ड्राइवर संतोष की मौत हो गई. मृतक की मां की तहरीर पर ट्रैक्टर मालिक पर लापरवाही और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया.
लखनऊ: नाले में गिरा ट्रैक्टर, नाबालिग ड्राइवर की मौत, मालिक पर केस दर्ज

लखनऊ. लखनऊ के नगराम बचनखेड़ा गांव में गुरूवार रात अनियंत्रित टैक्ट्रर पलटने से ड्राइवर की मौत हो गई. मृतक ड्राइवर का नाम संतोष था और उसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है मनरेगा के तहत चल रहे काम में संतोष ट्रैक्टर चला रहा था. 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने JCB की मदद से ट्रैक्टर को सीधा कर शव बाहर निकाला. मौत से परिजनों और आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा किया, और ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने मृतक की मां की तहरीर पर ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि मौके पर मौजूद लोगों ने काफी देर तक घटना की जानकारी नहीं दी. खबर मिलने पर प्रधान ने पुलिस को सूचना दी और शव को JCB की मदद से बाहर निकाला.  

लखनऊ में मॉडल से छेड़छाड़, फेसबुक लाइव कर बताया दर्द, नहीं की पुलिस शिकायत

सुबह परिजनों के साथ के साथ मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कराने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. जिसके बाद इंस्पेक्टर बीरेन्द्र सोनकर ने कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशित लोगों को शांत किया. मृतक की मां की तहरीर पर ट्रैक्टर मालिक गोलू वर्मा के खिलाफ लापरवाही और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया. 

लखनऊ में डॉक्टर की तस्वीर व्हॉट्सएप पर लगाकर मरीजों से ठगी,फोन पर भी कराई बात

मृतक की मां ने बताया कि बेटा हरदोईया स्थित पंचशील इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र था. गुरूवार रात गांव के ही ट्रैक्टर मालिक गोलू वर्मा ने नौसिखिए बेटे संतोष को मनरेगा के तहत चल रहे काम में ट्रैक्टर से मिट्टी समतल करने की बात कहकर बुलाकर ले गए थे.  

50 लाख दिए उधार! दोस्त से पैसे वापस मांगना पड़ा महंगा, जान देकर चुकाई थी कीमत

मां का आरोप है कि मना करने के बाद भी ट्रैक्टर मालिक गोलू नहीं माना और संतोष को अपने साथ ले गया. इंस्पेक्टर बीरेन्द्र सोनकर ने बताया कि मृतक की मां की तहरीर पर ट्रैक्टर मालिक गोलू के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें