आगरा एक्सप्रेस वे पर दो बाईकों के टकराने से दर्दनाक हादसा, जिंदा जला युवक

Smart News Team, Last updated: 08/02/2021 12:13 PM IST
  • टक्कर इतनी जोरदार थी कि इससे बाइक का टैंक फटने से तेज धमाका हुआ और आग लग गई. जिसके कारण एक बाइक सवार जिंदा जल गया. वहीं इस दुर्घटना में एक राहगीर समेत दो लोग भी मामूली रूप से झुलस गए.
बाइक धमाके में ज़िंदा जला युवक

लखनऊ। तेज रफ्तार गाड़ियों के टक्कर के कारण होने वाले हादसों के बारे में तो सुना होगा, लेकिन आपने बहुत कम सुना होगा कि दो बाइक की टक्कर से आग लगी और बाइक सवार की मौत हो गई. जी हां ऐसा ही कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी, मोहनलाल रोड पर आगरा एक्सप्रेस वे की सर्विस लेन पर जहां रविवार को तेज रफ्तार दो बाइक आपस में भिड़ गई.

आगरा एक्सप्रेसवे पर एक बाइक अनियंत्रित होकर एक मैकेनिक की दुकान में जा घुसी और वहां खड़ी दूसरी बाइक से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि इससे बाइक का टैंक फटने से तेज धमाका हुआ और आग लग गई. जिसके कारण एक बाइक सवार जिंदा जल गया. वहीं इस दुर्घटना में एक राहगीर समेत दो लोग भी मामूली रूप से झुलस गए. झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

CM योगी बोले-प्रधानमंत्री मोदी की भावना के अनुरूप विकसित की जा रही एक नई अयोध्या

इंद्र बारा गांव के रहने वाले सोनू व उसके साथी अरविंद बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान सर्विस लेन पर सामने से तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित बाइक से उनकी बाइक में टक्कर हुई. इससे सोनू की बाइक अनियंत्रित होकर मैकेनिक की दुकान में जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वहां खड़ी बाइक से टकराते ही उसमें आग लग गई. सोनू और अरविंद आग की लपटों में घिर गए. लोगों ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया. तब तक बाइक सवार सोनू बुरी तरह जल चुका था.पुलिस सोनू, अरविंद और राहगीर को लेकर अस्पताल पहुंची. अस्पताल में डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया. घटना में घायल हुए लोगों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है.

यूपी में बीयर के दाम हो सकते है कम, केन से बोतल तक के दामों में होगा फायदा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें