परिवहन विभाग ने रद्द किए डीएल के सभी टाइम स्लॉट, जानें कब ले सकेंगे नया स्लॉट

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 12:26 PM IST
  • यूपी के परिवहन विभाग ने डीएल बनवाने वाले आवेदकों के 17 से लेकर 29 मई के बीच आवंटित किए गए सभी टाइम स्लाट को रद्द कर दिया है. अब सभी आवेदकों को 15 जून के बाद का ही टाइम स्लाट आवंटित किया जाएगा.
परिवहन विभाग ने रद्द किए डीएल के सभी टाइम स्लॉट, जानें कब ले सकेंगे नया स्लॉट

लखनऊ। देश भर में फैली कोरोना वायरस की तीसरी लहर ने तबाही मचा रखी है. कोरोना महामारी के चलते ही देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लगाया गया जिसके कारण सभी दुकानें, ऑफिस व सरकारी दफ्तर बंद हो गए. सभी सरकारी ज़रूरी कामों को ऑनलाइन किया जा रहा है. इसी के चलते ड्राइविंग लाइसेंस यानी डीएल बनवाने वालों को अभी और इंतजार करना होगा. 

यूपी के परिवहन विभाग ने डीएल बनवाने वाले आवेदकों के 17 से लेकर 29 मई के बीच आवंटित किए गए सभी टाइम स्लाट को रद्द कर दिया है. अब सभी आवेदकों को 15 जून के बाद का ही टाइम स्लाट आवंटित किया जाएगा.

UP सरकार का सभी जिलाधिकारियों को निर्देश-किसी भी हाल में नदी में शव ना बहाए जाएं

यहां गौरतलब है कि इस स्लॉट को रद्द करने से पहले 23 अप्रैल से 1 मई तक के डीएल बनवाने के टाइम स्लाट को भी रद्द कर दिया गया था और यह कहा गया था कि 15 मई के बाद नया टाइम स्लाट दिया जाएगा लेकिन लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के चलते टाइम स्लाट रीशिड्यूल नहीं किया जा सका. इसके बाद में 3 मई से लेकर 15 मई के आवंटित सभी टाइम स्लाट को रद्द कर दिया गया और एक जून से नया टाइम स्लाट देने का फैसला किया गया.

लखनऊ: खून की कमी से जूझ रहे अस्पतालों के ब्लड बैंक, डोनेशन कैंप में भारी कमी

लेकिन अब तीसरी बार फिर से 17 से 29 मई तक के टाइम स्लाट को रद्द कर दिया गया है. परिवहन आयुक्त धीरज साहू ने बताया कि अब 15 जून के बाद ही डीएल बनवाने वाले आवेदकों को नए टाइम स्लाट की सूचना मोबाइल नंबर पर दे दी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें