मार्शल आर्टिस्ट ने चंद सेकेंड में हवा में काटे सेब, Video में देखें रीयल फ्रूट निंजा

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 12:14 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. चीन के एक शख्स ने चंद सेकेंड में हवा में कई सेब काट दिया. लोगों ने मार्शल आर्टिस्ट को फ्रूट निंजा बताया है. वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.
मार्शल आर्टिस्ट ने चंद सेकेंड में हवा में काटे सेब

फ्रूट निंजा गेम बचपन में जरूर खेला होगा. जिसमें हवा में कई सारे फल होते हैं और गेम खेलने वाले को उसे जल्दी जल्दी काटना होता है, लेकिन क्या वास्तव में आपने किसी को ऐसा करते देखा है? चीन के एक शख्स ने ठीक इसी तरह चंद सेकेंड में हवा में कई सेब काट दिया. चीन के इस मार्शल आर्टिस्ट का हैरतगंज करतब देखकर हर कोई हैरान रह गया. वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोग इस मार्शल आर्टिस्ट की कला की तारीख कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (GWR) अक्सर विभिन्न रिकॉर्ड बनाने वाले वीडियो शेयर करते है. ये वीडियो लोगों को हैरान कर देते हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चीन के एक मार्शल आर्टिस्ट ने 11.13 सेकेंड में 5 सेब काट रहा है. वह इतनी तेजी से हवा में सेब काट रहा है कि शख्स की स्पीड देखकर लोग हैरान रह गए.

सोशल मीडिया में काफी फेमस है मोयिन

मार्शल आर्टिस्ट का नाम मोयिन जिओंग्लुओ उर्फ लियांग झी है. मोयिन टिकटॉक की तरह चीन के एक सोशल बेवसाइट पर काफी फेमस है. इस बेवसाइट पर उनके मिलियन फॉलोअर्स हैं. जिओंग्लुओ बचपन से ही तलवार के साथ चाइनीज मार्शियल आर्ट का अभ्यास करते आए हैं.

हवा में कर दिये सेब के टुकड़े

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोयिन जिओंग्लुओ के सामने एक टेबल रखा है. जिसपर पांच सेब रखे हैं. एक-एक करके वे सेब उठाकर हवा में उछालते हैं और तलवार से उसे हवा में उसके टुकड़े करते हैं. चीन के इस मार्शल आर्टिस्ट के वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

50 से ज्यादा हजार लोगों ने लाइक किया वीडियो

कुछ घंटे पहले शेयर हुई इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है जबकि वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं साक्षा कर रहे हैं. लोगों ने मार्शल आर्टिस्ट को फ्रूट निंजा बताया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'रीयल लाइफ में फ्रूट निंजा'.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें