Video: पीएम मोदी ने मंच पर छुए बीजेपी जिलाध्यक्ष के पैर, जानें क्या था इसके पीछे कारण

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 3:11 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उन्नाव में आयोजित जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उनका एक वीडियो चर्चा का विषय बन गया. वीडियो में चुनावी मंच पर पीएम मोदी बीजेपी जिलाध्यक्ष के पैर छुए. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोग पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं.
पीएम मोदी ने मंच पर छुए बीजेपी जिलाध्यक्ष के पैर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार चरम पर है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उन्नाव में पुरवा विधानसभा के चंदन खेड़ा गांव में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी चारों तरफ चर्चा होने लगी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल उन्नाव के चंदनखेड़ा में जनसभा के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने प्रधानमंत्री को राम दरबार का स्मृति चिह्न भेंट किया. जिलाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के पैर छू लिए, इस पर प्रधानमंत्री ने उन्हें ऐसा करने से मना किया. कहा कि वह संगठन के प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता का आदर करते हैं. इसके बाद प्रधानमंत्री झुके और जिलाध्यक्ष के पैर छू लिए. जिलाध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री ने पैर छूने से मना किया और फिर खुद झुककर अभिवादन किया.

प्रधानमंत्री का अपने जिलाध्यक्ष को सम्मान देने का वीडियो अब वायरल हो रहा है. पीएम मोदी ने जब अपने कार्यकर्ता के पैर छुए तो मंच पर प्रदेश अध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

संबित पात्रा ने बताया 'प्रधानसेवक'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को संबित पात्रा ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है. उन्होंन पीएम नरेंद्र मोदी को 'प्रधानसेवक' बताया है. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

जानें, कौन है अवधेश कटियार

बता दें कि अवधेश कटियार को सितंबर 2021 में भाजपा ने उन्नाव जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. इससे पहले, वह उन्नाव में पार्टी के जिला महासचिव थे. यह घटना 20 फरवरी को संपन्न यूपी चुनाव 2022 के तीसरे चरण के मतदान के रूप में हुई. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का चौथा चरण 23 फरवरी से शुरू होगा और वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें