Viral Video: हाइवे पर चली नोटों की आंधी, गाड़ी रोक-रोककर लोगों ने जमकर लूटे पैसे

Atul Gupta, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 3:35 PM IST
  • हाइवे पर नोटों की आंधी चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां लोग कार रोक रोककर पैसे लूट रहे हैं. लाखों रूपये सड़क पर पेड़ के पत्तों की तरह बिछे हुए हैं और लोग जैकेट-जींस जहां जगह मिल रही है वहां पैसे भर रहे हैं.
हाईवे पर पैसे लूटते लोग (फोटो-सोशल मीडिया)

लखनऊ: आपने कभी शादी विवाह में डांस करते हुए नोट उड़ते देखे हैं? आप कहेंगे क्यों नहीं, कुछ लोग कहेंगे हमने उड़ाए भी हैं. शादी विवाह में ये आम सी बात है जब लोग डांस करते हुए नोट उड़ाते हैं. लेकिन अगर हम आपसे पूछें कि क्या आपने कभी हाइवे पर नोट उड़ते देखे हैं? वो भी एक दो नहीं लाखों रूपये हवा में उड़ते हुए कभी देखे हैं? जाहिर है आप कहेंगे ना, इतने रूपये हवा में उड़ते और खास तौर पर हाइवे पर तो नहीं देखे. तो चलिए आपको दिखाते हैं नोटों की आंधी जब चलती है तो कैसी दिखती है.

मामला अमेरिका के साउथ कैलिफोर्निया का है जहां नोटों की आंधी चली और लोग गाड़ी से बाहर निकल निकलकर नोट लूटने लगे. जी हां, गाड़ियों की लंबी कतार लग गई और लोग नोट लूटने लगे. नोट भी जमीन पर ऐसे बिछ गए जैसे पतझड़ के मौसम में पत्ते पेड़ों से टूटकर बिछ जाया करते हैं. जिसे जहां जगह मिली उसने वहां नोट भर लिए, किसी की जैकेट नोटों से फुल तो किसी ने मुठ्ठियों में नोट भर भरकर गाड़ियों में डाल लिए. अब नोट की बारिश भी कहां रोज रोज होती है तो जो जितने लूट सका लूटता रहा.

आधी रात भूत के साथ खेल रहा था कुत्ता, CCTV फुटेज देख सदमें में मालिक

इस दौरान करीब सैंकड़ों गाड़ियां रूक गई और लोग नोटों की बारिश का आनंद उठाने लगे. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. मामला दरअसल ये है कि हाइवे पर एक बख्तरबंद गाड़ी से नोटों से भरा बैग गिरकर खुल गया और शुरू हो गई नोटों की आंधी. लोगों ने नोट लूटने शुरू कर दिए.

आधी रात में सड़क पर एक्सरसाइज करते इंदौर के सिंघम का Video Viral, डंबल उठा किया धमाल

मामला संज्ञान में आते ही अमेरिकी पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगों को गिरफ्तार किया. इसके बाद पुलिस ने लोगों से अपील भी की कि वो लूटे हुए पैसे लोटा दे. कुछ ने लौटाए तो कुछ ने नहीं. फिहलाल ये साफ नहीं है कि कितने पैसे गायब हुए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें