टिकट बनाने को लेकर विवाद में TTE ने यात्री को चलती ट्रेन से धकेला, मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 12:45 AM IST
  • लखनऊ के बादशाहनगर रेलवे स्टेशन के करीब टिकट बनाने को लेकर टीटीई और यात्री में विवाद हुआ जिसके बाद टीटीई में यात्री को ट्रेन से धक्का दे दिया इस दुर्घटना में यात्री की मौत हो गई.
टिकट बनाने को लेकर विवाद में TTE ने यात्री को चलती ट्रेन से धकेला, मौत.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: जब रक्षक ही भक्षक बन जाएं तो आम जनता क्या करेगी, एक ऐसा ही मामला सामने आया जब लखनऊ के बादशाहनगर रेलवे स्टेशन के करीब टिकट बनाने को लेकर टीटीई और यात्री में विवाद हुआ जिसके बाद टीटीई में यात्री को ट्रेन से धक्का दे दिया इस दुर्घटना में यात्री की मौत हो गई. सिकंदराबाद गोरखपुर एक्सप्रेस में बादशाहनगर से गोरखपुर के लिए जैसे ही निकली की गोरखपुर के चौरी-चौरा देवरिया निवासी वसंत (26) के साथ टिकट को लेकर टीटीई जय नारायण यादव का विवाद हो गया. जिसमे वसंत अनियंत्रित होकर ट्रेन से गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.जहां यात्रियों ने टीटीई को पकड़कर पहले 112 के हवाले किया. वहीं मृतक के जीजा ने चारबाग जीआरपी में टीटीई जय नारायण यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

जीआरपी इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्रा ने बताया कि टीटीई के खिलाफ 304 का मामला दर्ज किया गया है. मामले की विवेचना की जा रही है. बता दें कि टीटीई की हरकत से नाराज यात्रियो ने टीटीई को जीआरपी चारबाग के हवाले कर दिया. जहां से आरोपी टीटीई को जेल भेज दिया गया.

CM योगी का आदेश- कोरोना मरीजों से ज्यादा पैसे वसूले तो सीज होंगे अस्पताल

देवरिया के रहने वाले थे जीजा और साले

जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि गोरखपुर के चौरी-चौरा निवासी गोविंद देवरिया के रहने वाले अपने साले वसंत (26) के साथ सिकंदराबाद से गोरखपुर जा रहे थे. ट्रेन बादशाहनगर पहुंची. इस बीच वसंत के टिकट को लेकर टीटीई जय नारायण यादव का विवाद हो गया. इस बीच ट्रेन बादशाहनगर से भी चल पड़ी थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें