लखनऊ में अपराधियों का आतंक, कारोबारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, अस्पताल में भर्ती

Swati Gautam, Last updated: Sat, 11th Dec 2021, 10:57 PM IST
  • तालकटोरा इलाके में कर्बला के पास शनिवार को दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग कर दी. फायरिंग में एक गोली सोनू के हाथ में जा लगी जो पड़ोस में स्थित प्रिंटिंग प्रेस से लौट रहे थे. घायल सोनू को गंभीर हालात में ट्रामा में भर्ती कराया गया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है.
लखनऊ में अपराधियों का आतंक, कारोबारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, अस्पताल में भर्ती. फाइल फोटो 

लखनऊ. शहर में बाइक सवार बदमाशों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसी ही एक खबर तालकटोरा इलाके में कर्बला के पास से आई जहां शनिवार को बेखौफ दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग कर दी. फायरिंग होते ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल फैल गया और हर तरफ अफरा तफरी मच गई. बदमाशों की फायरिंग में एक गोली सोनू के हाथ में जा लगी जो पड़ोस में स्थित प्रिंटिंग प्रेस से लौट रहे थे. बाकी बची तीन गोलियां प्रिंटिंग प्रेस के शटर में जा लगी. गोली लगने के बाद सोनू को गंभीर हालात में ट्रामा में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच ने जुट गई. साथ ही पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है.

जानकारी अनुसार कर्बला के पास अब्दुल मुकीम की प्रिंटिंग प्रेस है. शनिवार को भदेवां में रहने वाला सोनू और उसका साथी फैजी प्रिटिंग प्रेस पर प्रिटिंग का ऑर्डर देने गए थे. वे दोनों ऑर्डर देकर वापस ही लौट रहे थे कि दो बाइक सवार बदमाश वहां आ पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान दोनों बदमाशों ने 4 राउंड फायरिंग की जिसमें एक गोली हाथ में लगने से सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया और खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया. बदमाशों के जाते ही सोनू को तुरंत ट्रामा में भर्ती कराया गया. बाकी तीन गोलियां सीधी प्रिंटिंग प्रेस के शटर पर लगी जिससे शटर भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

अखिलेश बोले- पहले मंत्री पद छोड़ो, अनुप्रिया पटेल बोलीं- राजनीति में कुछ भी संभव

घटना की सूचना पुलिस तक पहुंची तो एसीपी बाजारखाला विजय राज सिंह, सीओ एलआइयू अवधेश कुमार सिंह, तालकटोरा पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने बदमाशों से जुड़े सबूत इक्कठे करने की कोशिश की. आस-पास की इमारतों में लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल और लोगों से पूछताछ की गई. एसीपी ने कहा कि सोनू और फैजी ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है. उनकी तहरीर पर फायरिंग करने वाले अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें