लखनऊ: कोविड अस्पताल से भागे कोरोना के दो मरीज, मची खलबली

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 03:30 PM IST
  • लखनऊ के कोविड अस्पताल लोकबंधु अस्पताल से रविवार को कोरोना संक्रमित के दो मरीज भागे. दोनों मरीजों के खिलाफ अस्पताल प्रशासन ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई.
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: राजधानी के एक कोविड अस्पताल से एक बार फिर से कारोना संक्रमित मरीजों के भागने की खबर आई है. लोकबन्धु अस्पताल में बने कोविड अस्पताल से दो मरीज भाग गए हैं. परेशान होकर अस्पताल प्रशासन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. स्वास्थ्य विभाग भागे हुए दोनों कोरोना मरीजों की खोज कर रही है.

लोक बन्धु श्री राज नारायण संयुक्त चिकित्सालय के डॉक्टर आलोक कुमार ने बताया कि भागने वाले दोनों मरीजों को एल-1 वॉर्ड में भर्ती किया था. रविवार को दोपहर में जब डॉक्टर राउंड पर गए तो कोरोना संक्रमित मरीजों में से दो मरीज कम मिले. जिसके बाद उनकी तलाश शुरू हुई लेकिन नहीं मिले. इतना पता चलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने दोनों संक्रमित मरीजों के खिलाफ कोविड महामारी उल्लंघन की धारा में रिपोर्ट दर्ज की.

भागे हुए दोनों मरीज रमेश कुमार सिंह और मुकेश सिंह हैं. रमेश कुमार सिंह चारबाग के पानदरीब के रहने वाले हैं। 02 सितंबर को रमेश कुमार सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद रमेश को लोकबन्धु अस्पताल में भर्ती कराया गया. भागे हुए दूसरे मरीज मुकेश सिंह आलमबाग के निवासी हैं. फिलहाल दोनों लोगों का फोन बंद आ रहा है. पुलिस ने कोरोना संक्रमितों के खिलाफ कोविड के नियमों के उल्लंघन करने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है. स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोनों संक्रमित मरीजों की खोज कर रही है लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चला.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें