लखनऊ में आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक युवक की मौत

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 02:56 PM IST
पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर 5-E में 2 पक्षों में जमकर मारपीट. मारपीट में 1 युवक की मौत. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ. शनिवार देर रात की घटना.
(प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर 5-E में 2 पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मामला शनिवार देर रात की है. इस मारपीट में 1 युवक की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल कर रही है.

लखनऊ सर्राफा बाजार में गिरावट के साथ खुले सोना चांदी के दाम, आज का मंडी भाव

पुलिस के मुताबिक मृतक अकस्सान सिद्दीकी वृन्दावन योजना पीजीआई में रहता था. शनिवार के दिन अपने कुछ साथियों के साथ सेक्टर 5-E गया था. जहां स्थानीय युवकों के साथ उनका विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में युवक घायल हो गया. जिसके बाद युवक को जिसे ट्रामा सेन्टर ले जाया गया. जहां युवक ने दम तोड़ दिया.

इंस्टाग्राम पर फर्जी अकाउंट बनाकर ठगे 10 करोड़ रुपए, नाइजीरियन कपल अरेस्ट

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मामले का मुख्य आरोपी रिंकू उर्फ भौकाली अभी भी फरार है. पुलिस मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही मुख्य आरोपी समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

1 नवंबर: लखनऊ कानपुर आगरा वाराणसी मेरठ में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

पूरा मामला पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर 5-E का है. गौरतलब है कि शनिवार देर 2 पक्षों में हुई मारपीट में 1 युवक घायल हो गया, जिसकी बाद में मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें