मेरठ के सरधाना में पुरानी रंजिश को लेकर भिड़े दो पक्ष, फायरिंग में एक की मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 4:31 PM IST
  • मेरठ के सरधाना क्षेत्र में दो पक्ष आमने-सामने आ गए और इन दोनों के बीच जमकर पथराव हुआ. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई और कई घायल हो गए हैं. 
सरधाना क्षेत्र में दो पक्ष आमने-सामने आए, युवक की मौत

मेरठ. सरधान क्षेत्र के गांव पोहल्ली में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष जाट-दलित आमने सामने आ गए. इन दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ और करीब 20 राउंड फायरिंग हुई. इस फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई. इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामला शांत कराया और गांव में पुलिस बल तैनात किया है. 

इस घटना की शुरुआत दोनों पक्षों में पहले गाली गलौज हुई फिर पथराव हुआ जिसके बाद दना दन फायरिंग होने लगी. बता दें कि इस मामले में ग्रामीणों ने बताया कि पोहल्ली निवासी रविंद्र चौधरी पुत्र मलखान व दलित पक्ष में काफी दिनों से पुरानी रंजिश चल रही है. बुधवार को दलित पक्ष के दो युवक बाइक पर जा रहे थे इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने उनसे कुछ कह दिया.

 इस बात पर दोनों के बीच कहा सुनी हुई. इसके बाद जाट पक्ष के कई युवक गुस्सा में खेतों की तरफ गए और इसी बीच उनकी खेत से लौट रहे रविंद्र चौधरी, सुरेश, सुधीर पुत्र तिलकचंद गुप्ता व उनका भतीजा हिमांशु के साथ पथराव होने लगा.इस पथराव के दोनों पक्षों में फायरिंग भी शुरू हो गई, इस फायरिंग में पास में खड़े वैश्य समाज के सुरेश को गोली लग गई.

मेरठ: नाले में गिरा था 11 साल का बच्चा, 18 घंटे बाद नाले से शव बरामद

 गोली लगने के बाद वह जमीन पर गिया, जिसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं गुस्सांए सुरेश के स्वजन व आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस में इस मामले की शिकायत की तो सीओ आरपी शाही व सरूरपुर थाने की पुलिस ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें