दो बार के MLA का कल्याण सिंह के बेटे पर आरोप, कहा- इनके कहने की वजह से नहीं मिली SP से टिकट

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 22nd Jan 2022, 7:29 AM IST
बसपा से दो बार विधायक रह चुके श्रीभगवान शर्मा ने समाजवादी पार्टी से टिकट न मिलने को लेकर पूर्व सीएम कल्याण सिंह के बेटे राजवीर सिंह पर आरोप लगाया. श्रीभगवान उर्फ गुड्डू पंडित ने कहा कि राजवीर के कहने पर अखिलेश यादव नीत समाजवादी पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया है.
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (फाइल फोटो)

बुलंदशहर  (भाषा). यूपी चुनाव 2022 के दूसरे चरण के नामांकन शुरू हो चुके हैं. इस बीच नेताओं के आरोप प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है. इस बीच बुलंदशहर से बहुजन समाज पार्टी से दो बार विधायक रह चुके श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के बेटे व सांसद राजवीर पर बड़ा आरोप लगाया. गुड्डू पंडित ने कहा कि राजवीर के कहने पर अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया है. शिवसेना से नामांकन भरने के बाद गुड्डू पंडित ने कहा कि राजवीर ने ये सुनिश्चित किया कि उन्हें सपा से टिकट न मिले.

यूपी चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका गांधी, CM बनने को लेकर कही ये बात

शिवसेना की टिकट पर देबाई विधानसभा सीट से शुक्रवार को नामांकन भरने के बाद पंडित ने आरोप लगाया कि कल्याण सिंह के बेटे व एटा से भाजपा सांसद राजवीर सिंह उन्हें कभी से पसंद नहीं करते थे और उन्होंने सुनिश्चित किया कि उन्हें सपा से टिकट ना मिले.

इस प्रतिद्वंद्विता का कारण समझाते हुए शर्मा ने बताया कि उन्होंने 2007 और 2012 के विधानसभा चुनावों में सिंह को बुरी तरह हराया था. उसके बाद से ही सिंह कथित तौर पर उन्हें नापसंद करने लगे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें