लखनऊ: हाेर्डिंग लगाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए दो युवक, मौके पर मौत

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 05:00 PM IST
  • मामले की सूचना मिलते ही गेन गोमतीनगर के इंस्पेक्टर जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे और तहरीर करने के लिए आसपास के लोगों से बात की लेकिन किसी तरह की कोई तहरीर नहीं मिलने पर पुलिस लौट आई.
हाेर्डिंग लगाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत.(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. रविवार की सुबह गोमतीनगर थाना के क्षेत्र में होर्डिंग लगाते समय हाईटेंशन लाइन से करंट लगने से दो युवकों की मौत हो गई. हादसे के बाद युवकों को लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती किया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से तहरीर की गई है. जिसमें युवकों की लापरवाही सामने आई है और बिजली विभाग की किसी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं दिखाई दी.

नवाबपुरवा विवेकखंड के रहने वाले दो युवक रिंकू यादव और राकेश कश्यप को हिस्ट्रीशीटर की ओर से रामनवमी और दीपावली की शुभकामना संदेश वाला होर्डिंग लगाने के लिए भेजा गया. जब दोनों नवाबपुरवा के पास होर्डिंग लगा रहे थे उसी समया हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए. जिसके बाद एक झटके के साथ दोनों सड़क पर गिरे जिसके कारण मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही गेन गोमतीनगर के इंस्पेक्टर जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे और तहरीर करने के लिए आसपास के लोगों से बात की लेकिन किसी तरह की कोई तहरीर नहीं मिलने पर पुलिस लौट आई.

अयोध्या में रामलीला का शुभारंभ, फिल्मी सितारे भी आ रहे नजर, यहां देखें वीडियो

उधर अधिशासी अभियंता गोमतीनगर मुनीश चोपड़ा ने बताया कि दोनों युवकों की करंट से लगने से हुई मौत की सूचना अवर अभियंता ने  दी गई थी. दोनों ने होर्डिंग लगाने के लिए काफी ऊंचा लगाया जिसके चलते 11000 की लाइन के संपर्क में आ गए और उनकी मौत हो गई. इसमें बिजली विभाग की कोई लापरवाही नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें