पार्क में नशेड़ियों का विरोध करने पर दो युवकों को मारा चाकू, अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 7:42 AM IST
  • घटना को गोमतीनगर के एक पार्क में का है. मामला सिर्फ इतना सा था की सार्वजनिक पार्क में कुछ शरारती तत्व नशा कर रहें थे, जिसका दोनों युवकों ने विरोध करने पर नशेड़ियों ने दो युवकों को पीट दिया और चाकू से भी हमला किया.
त्योहारी मांगने पहुंचे किन्नरों से मारपीट, थाने पर किया जमकर हंगामा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों का हौसला बुलंद है, उनके अंदर इतनी हिम्मत है की वो आए दिन किसी न अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे पुलिस प्रशासन के नाक में दम कर दिया है. ऐसी ही एक को घटना को गोमतीनगर के एक पार्क में हुई. मामला सिर्फ इतना सा था की सार्वजनिक पार्क में कुछ शरारती तत्व नशा कर रहें थे, जिसका दोनों युवकों ने विरोध किया जिसपर वो भड़क गए.

 पीड़ित ने बताया कि हल्की कहासुनी होने लगी जिसके बाद हम दोनों वहां से जाने लगे. लेकिन बदाशों उन्हें नहीं बख्शा और उलझ गए जिसमें दोनों को चोटें आईं हैं. अपराधियों ने सिर्फ इतने से ही नहीं माने बल्कि बाद में धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे दोनों दोस्त लहूलुहान होए, वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार, लोगों ने घायल शिवांश और सनी को हॉस्पिटल पहुंचाया जहां पर अपका इलाज चल रहा है.

लखनऊ मस्जिद के सह-मुतवल्ली की सुप्रीम कोर्ट में याचिका, किया धार्मिक स्थलों की वर्तमान स्थिति बनाए रखने की मांग

पुलिस ने बताया की हम चश्मदीदों की शिनाख्त पर आरोपियों को पकड़ने का काम चल रहा है, पुलिस ने बताया की जल्द ही दोनो आरोपी सलाखों के पीछे होंगे. आपको बता दें की बीते शनिवार को देर रात कोतवाली चौक में भी बदमशों ने शमीना शाह के पास अनगिनत राउंड फायरिंग की जिससे इलाके में डर का माहौल व्याप्त हो गया, इस घटन में तो पुलिस की करस्तानी भी सामने आई जब शनिवार शाम पुलिस ने फायरिंग की घटना से इंकार किया लेकिन रविवार को जब एक आरोपी को गिरफ्तार की तब जाकर पुलिस ने भी गोली चलने की बात कबूली.

गूगल मैप पर ऐसे रास्ता खोजना पड़ सकता है भारी, ट्रैफिक पुलिस काटेगी मोटा चालान

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें