UP चुनाव: रैली में बोले अमित शाह, सपा की ABCD पर बीजेपी ने फेरा पानी,समझाया मतलब

Ruchi Sharma, Last updated: Tue, 28th Dec 2021, 3:27 PM IST
  • केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरदोई में रैली की. हरदोई की रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने यहां कहा कि समाजवादी पार्टी की A,B,C,D ही उल्टी है. इनके A का मतलब है- अपराध और आतंक. B का मतलब है- भाई-भतीजावाद. C का मतलब है- करप्शन. D का मतलब है- दंगा
UP चुनाव: रैली में बोले अमित शाह, सपा की ABCD पर बीजेपी ने फेरा पानी,समझाया मतलब

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में अब कुछ ही समय के शेष रह गया है. इसे लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से प्रचार में जुटी हुई है. बीजेपी के बड़े नेता हों या छोटे नेता सभी ने पूरी ताकत उत्तर प्रदेश की सड़कों पर झोंक दी है. भाजपा के लिए दमखम दिखाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद चुनाव प्रचार के लिए मंच पर उतर आए हैं. इसी क्रम में आज मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरदोई में रैली की. हरदोई की रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

अमित शाह ने यहां कहा कि समाजवादी पार्टी की A,B,C,D ही उल्टी है. इनके A का मतलब है- अपराध और आतंक. B का मतलब है- भाई-भतीजावाद. C का मतलब है- करप्शन. D का मतलब है- दंगा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने इनकी इस ABCD पर पानी फेरने का काम किया.’

 

 

 

अखिलेश पर जमकर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले इनकम टैक्स विभाग ने रेड लगाई. भाई अखिलेश के पेट मे मचलन हुई कि रेड क्यों लगाई जा रही है, ये राजनीतिक द्वेष के कारण रेड लगाई जा रही है. लेकिन आज उनसे जवाब देते नहीं बनता है. ये समाजवादी इत्र बनाने वाले के यहां से 250 करोड़ रुपये कैश मिले हैं. कोई मुझे बताए कि ये 250 करोड़ किसका है.

योगी राज में हुआ माफियाओं सफाया

अमित शाह ने कहा कि आज 5 साल से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही है. 7 साल से भाजपा की सरकार केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही है. पूरे उत्तर प्रदेश से माफियाओं के सफाया हो गया है.

बसपा- कांग्रेस को भी लिया आड़े हाथों

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण को रोकने का बहुत प्रयास किया, मैं आज उनसे कहने आया हूं कि जितनी ताकत है लगा लो, रोक सकते हो तो रोक लो, कुछ ही महीनों में आसमान को छूने वाला प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बनने वाला है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें