कृषि कानूनों को काला बताने वाले बताएं आखिर काला क्या हैः केंद्रीय मंत्री शेखावत

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Feb 2021, 5:16 PM IST
  • केन्द्रीय जल मंत्री गजेन्द्र शेखावत ने शनिवार को लखनऊ में बीजेपी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिन्हें जनता ने नकार दिया है, वही एमएसपी को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. कृषि कानूनों को काला कानून बताने वाले कृषि के जानकार आकर बताएं कि इसमें काला क्या है?
केन्द्रीय जल मंत्री गजेन्द्र शेखावत ने लखऊ बीजेपी मुख्यालय में कृषि कानून पर पत्रकारों से बातचीत की.

लखनऊ. केन्द्रीय जल मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने लखनऊ में कृषि कानूनों पर कहा कि कृषि कानूनों को काला कानून बताने वाले जो लोग कृषि के जानकार हैं, वे आकर बताएं कि इसमें काला क्या है? केन्द्रीय जल मंत्री गजेन्द्र शेखावत ने शनिवार को लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते कृषि कानूनों की वकालत की. 

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत ने कहा कि एमएसपी को लेकर कुछ किसानों के मन में संदेह पैदा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी राजनीतिक पार्टियां जिन्हें जनता ने नकार दिया या जिन्हें भविष्य में नकारे जाने का डर है, वही लोग इसे मुद्दा बना रहे हैं और संशोधित नागरिकता कानून की तरह इसको लेकर भी भ्रम फैला रहे हैं.

UP पंचायत चुनावः अब तक नहीं बने पंचायत घर, नए ग्राम प्रधानों के लिए होगी बड़ी चुनौती

केन्द्रीय जल मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार किसानों के कल्याण और उनकी आय को दोगुना करने के लिए कटिबद्ध है. पत्रकारों से बात करते केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ, बिजनौर, सोनभद्र और श्रावस्ती में चार नए एकलव्य विद्यालय खोलने का फैसला किया है.

पंचायत चुनाव: परिसीमन से प्रभावित पंचायतों में आज से वोटर लिस्ट का पुनरीक्षण

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत ने लखनऊ में पत्रकारों बातचीत करते हुए केन्द्रीय बजट की सराहना की है. गजेन्द्र शेखावत ने कहा कि देश को आत्मनिर्भर बनाने की दृष्टि से ये बजट पेश किया गया है. जब भी आत्मनिर्भर भारत का इतिहास लिखा जाएगा तो ये ये बजट मील का पत्थर साबित होगा. उन्होंने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था ने दुनिया में नया आदर्श प्रस्तुत किया है. इस बजट के जरिए गांव, गरीब, किसान, महिला, मजदूर, दलित, शोषित और पीड़ित को महत्व दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें