केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, सपा-बसपा राज में था गुंडाराज

Somya Sri, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 1:10 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का आज बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि पहले की सरकार में गुंडाराज और भ्रष्टाचार था. ठाकुर ने कहा कि सपा और बसपा के कार्यकाल में गुंडाराज और भ्रष्टाचार था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को इससे मुक्ति दिलाई है.
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं. वैसे सभी राजनीतिक दल वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. इस दौरान राजनीतिक दलों के बीच भी जुबानी जंग शुरू हो गई है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का आज बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि पहले की सरकार में गुंडाराज और भ्रष्टाचार था. ठाकुर ने कहा कि सपा और बसपा के कार्यकाल में गुंडाराज और भ्रष्टाचार था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को इससे मुक्ति दिलाई है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि यूपी में पहले गुंडाराज था. सपा बसपा के राज में गुंडाराज और भ्रष्टाचार था. लेकिन जनता ने योगी आदित्यनाथ की सरकार बनाई. आज यूपी से गुंडाराज और भ्रष्टाचार समाप्त हो चुका है. सीएम योगी ने अपनी कामदार, इमानदार और दमदार छवि से प्रदेश को गुंडाराज और भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाई है. मालूम हो कि अनुराग ठाकुर विपक्ष को आये दिन आड़े हाथों लेते रहते हैं. वहीं यूपी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही बीजेपी के सभी नेता और कार्यकर्ता एक्टिव मोड में आ गए हैं. वे कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाह रहे हैं.

UP में साढ़े चार साल में एक भी दंगा नहीं हुआ, अब पर्व-त्योहार खुशी से मनाए जा रहे: CM योगी

बता दें कि बीजेपी आज लखनऊ के पंचायत भवन में सामाजिक सम्मेलन कर रही है. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डा. दिनेश शर्मा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता सम्मेलन के माध्यम से संवाद करे रहे हैं. यह सम्मेलन यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी पार्टी का 'मिशन 2022' का हिस्सा है. 17 से 31 अक्टूबर तक चलने वाले यह सम्मेलन ओबीसी, अनुसूचित जाति और दलित वर्ग को पार्टी की ओर आकर्षित करने के लिए आयोजित की जा रही है. इन सम्मेलनों में अन्य पिछड़ा वर्ग, अति पिछड़ा वर्ग की कुल 22 जातियों पर फोकस की जाएगी. इनमें यादव, निषाद, चौहान, राजभर जैसी जातियां शामिल हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें