BJP मीडिया टीम के साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की बैठक शुरू, संजय मयूख भी मौजूद

Swati Gautam, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 1:55 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा के सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर आज लखनऊ पहुंचे. अनुराग ठाकुर भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर पार्टी की मीडिया टीम के साथ बैठक कर रहे हैं.
BJP मीडिया टीम के साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की बैठक शुरू, संजय मयूख, गौरव भाटिया भी मौजूद (file photo)

 लखनऊ. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां जोरों शोरों पर हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां सत्ता में अपनी जगह बनाने के लिए तरह तरह के प्रयास कर रही हैं. ऐसे में आज 13 अक्टूबर को बीजेपी भी एक महत्वपूर्ण बैठक कर रही है जिसमे शामिल होने के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा के सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर आज लखनऊ आए हैं.

बता दें कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पार्टी की मीडिया टीम के साथ बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में यूपी की मीडिया टीम शामिल है. बैठक में अनुराग ठाकुर के अलावा राष्ट्रीय सह मीडिया प्रमुख संजय मयूख, राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया भी मौजूद हैं. अनुराग ठाकुर विधानसभा चुनाव में युवा मतदाताओं पर निशाना साधने के लिए पार्टी की रणनीति पर भी प्रदेश पदाधिकारियों के साथ मंथन करेंगे.

Lakhimpur Kheri Violence: कांग्रेस नेता अंकित दास के घर चस्पा नोटिस, नेता ने किया सरेंडर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर विधानसभा चुनाव में मीडिया, सोशल मीडिया प्रबंधन को लेकर भाजपा के प्रवक्ताओं, आईटी ओर सोशल मीडिया टीम की बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में आने वाले चुनावों को लेकर रणनीतियों पर भी चर्चा होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें