लखनऊ: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रॉयल कैफे में बास्केट चाट का चखा स्वाद

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 16th Feb 2022, 9:06 AM IST
  • उत्तर प्रदेश की विधानसभा चुनाव के माहौल के बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लखनऊ में हजरतगंज की बास्कटे चाट का मजा लिया. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने चाट खाते हुए अपने फोटो ट्विटर पर शेयर करके पूछा कि कि कौन सी जगह है. 
लखनऊ में चाट का मजा लेते अनुराग ठाकुर

लखनऊ. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यूपी विधानसभा चुनाव के बीच लखनऊ के हजरतगंज में बास्केट चाट का स्वाद चखा है. इतनी ही नहीं केंद्रीय मंत्री ने अपने फोटो ट्विटर पर भी शेयर किए हैं. ट्विटर पर अपने फोटो शेयर कर अनुराग ठाकुर ने पूछा है कि इस जगह का नाम बताओ. हालांकि लखनऊ की बास्केट चाट काफी फेमस है और इसलिए इनके इस फोटो के पीछे दिख रहे साहू पीवीआर को देख लोग आसानी से पहचान गए हैं. अनुराग ठाकुर द्वारा शेयर की गई यह फोटो लखनऊ के हजरतगंज की रॉयल कैफे की बास्केट चाट खाते हुए है.

वहीं केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने हाल ही में हिंदुस्तान को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि उनकी पार्टी बीजेपी उत्तर प्रदेश में जीत का रिकॉर्ड बनाएगी. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के पास मोदी व योगी का ऐसा नेतृत्व है, जिनके ऊपर एक रुपये का कोई आरोप नहीं है. इतना ही नहीं इन दोनों के साथ उनका परिवार नहीं, पार्टी के लोग नहीं, उनके साथ प्रदेश की जनता क्यों खड़ी होगी ? मेरा मानना है उत्तर प्रदेश में बहुत समझदार लोग हैं. ऐसा इसलिए कहता हूं क्योंकि कांग्रेस की छुट्टी यहां बहुत पहले से होनी शुरू हो गई थी. बबुआ और बुआ वाली सरकारों से भी जनता ने मुक्ति पाई है.

यूपी में बीजेपी की सरकार लाओ, 8 दिन में फ्री गैस सिलेंडर पाओ- अमित शाह

 

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री से जब मथुरा को लेकर सवाल किया कि बीजेपी के एजेंडे में मुथरा है या नहीं. इस सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा हम जो कहते हैं, करके दिखाते हैं. भाजपा ने कहा था मंदिर एजेंडा में था, करके दिया. काशी विश्वनाथ अगर नहीं था तो भी करके दिया. इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने बीजेपी सरकार की योजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि 43 लाख पक्के मकान, डेढ़ करोड़ बिजली के कनेक्शन, एक करोड़ 86 लाख उज्जवला योजना के तहत रसोई गैस के सिलेंडर, 15 करोड़ लोगों को महीने में दो बार मुफ्त राशन, 30 हजार से ज्यादा पंचायतों में हर घर नल से जल, पांच लाख का इलाज दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें