योगी को फिर यूपी CM बनाओ, 5 लाख करोड़ की सड़क दूंगा, अमेरिका जैसी: गडकरी

Swati Gautam, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 6:48 PM IST
  • केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जनता से आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनवाने का आह्वान करते हुए कहा है कि इस बार भी भाजपा को जिताकर योगी सरकार बनवाएं. मैं वादा करता हूं कि यूपी में 5 लाख करोड़ रुपए में अमेरिका जैसे सड़कें बनवाऊंगा.
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी. फाइल फोटो 

लखनऊ. जौनपुर में 1123 करोड़ की लागत से बनने वाले तीन राष्ट्रीय राजगमार्गों का शिलान्यास करते हुए सोमवार को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनवाने का आह्वान करते हुए कहा कि योगी सरकार का समर्थन करें और यूपी में फिर से भाजपा की सरकार चुनें. अगर ऐसा होता है तो मैं यूपी में 5 लाख करोड़ रुपए की सड़कें बनवाऊंगा जिससे यूपी के सड़कें अमेरिका की सड़कों जैसे लगेंगी. इतना ही नहीं नितिन गडकरी ने आगे कहा कि कि मैं केवल बोलता नहीं हूं, ,मैं करके भी दिखाता हूं.

नितिन गडकरी ने कार्यक्रम के दौरान यूपी चुनावों में एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ को जिताने की अपील करते हुए कहा कि हम जो बोलते हैं, वह डंके की चोट पर करके दिखाता हूं. मैं झूठ नहीं बोलता, करके दिखाउंगा. उत्तर प्रदेश की सड़कें अमेरिका की जैसी बनेंगी. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि मेरे पास मंत्रालय भी ऐसा है, जहां पैसों की कोई कमी नहीं है. प्रदेश मांगते-मांगते थक जाएंगे, लेकिन हम देते-देते नहीं थकेंगे.

पनामा में ऐश्वर्या राय से ED की पूछताछ, जया बच्चन ने सदन में सरकार को दिया श्राप

शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने जमकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि योगी जी ने यूपी से गुंडाराज को उखाड़ फेंका है. माफियाराज को बुलडोजर के नीचे दबा दिया है. आज पूरा देश योगी आदित्यनाथ जी को इस बात के लिए याद करता है कि उन्होंने यूपी को माफियाओं से मुक्ति दिलाकर, यूपी को विकास की राह पर लाकर खड़ा कर दिया है. अगर रामराज्य की परिकल्पना की जाए तो आज यूपी में उसका सपना साकार होता दिख रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें