आर्यन खान पर बोले आठवले- ड्रग्स लेने पर जेल नहीं नशा उन्मूलन केंद्र भेजना चाहिए

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 27th Oct 2021, 5:13 PM IST
  • केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने आर्यन खान पर छिड़ी बहस के बीच कहा है कि उनके मंत्रालय की राय है कि ड्रग्स लेने वाले को जेल नहीं बल्कि नशा उन्मूलन केंद्र भेजना चाहिए. अठावले ने कहा कि एनसीपी के मंत्री नवाब मलिक एनसीबी अफसर समीर वानखड़े के बारे में गलतबयानी कर रहे हैं.
आर्यन खान पर बोले आठवले- ड्रग्स लेने पर जेल नहीं नशा उन्मूलन केंद्र भेजना चाहिए

लखनऊ. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बुधवार को ब्राह्मण समाज के सम्मेलन में शामिल हुए. जहां पर उन्हीने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस मामले पर कहा कि ड्रग लेने वाले को जेल नहीं नशा मुक्ति केंद्र जाना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस कानून में संशोधन होना चाहिए. NCP मंत्री नवाब मलिक एनसीबी अफसर समीर वानखड़े के बारे में गलत बयानबाजी कर रहे हैं. वहीं उन्होंने बताया कि यह मत उनके मंत्रालय का है. इतना ही नहीं रामदास अठावले ने इस मंच से बसपा सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी तंज कसा. 

रामदास अठावले ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि 18 दिसम्बर को लखनऊ के रमापति बाई अंबेडकर पार्क में बहुजन सम्मेलन होगा. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मायावती हमारी बहन है, मैं उसकी आधी जमीन पर कब्जा करने आया हूं. इतना ही नहीं अठावले ने कहा कि इस बार तो यह पक्का है कि आरपीआई बीएसपी को धक्का देगी. 

बंगाल के खेला होबे के रंग में अखिलेश-राजभर गठबंधन, यूपी में खदेड़ा होबे नारा दिया

रामदास अठावले ने कांग्रेस को निशाना बनाते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सेक्युलरवादी है तो राहुल गांधी को किसी दलित बेटी से शादी करनी चाहिए. यह उनके भले के लिए कहा रहे है. उनका (राहुल गांधी) का मन बहुत अशांत रहता है.

शादी के दिन हो गया पोपट, भारी लहंगे की वजह से नाचते हुए गिर पड़े दूल्हा-दुल्हन, वीडियो वायरल


इसके साथ ही अठावले ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार की तारीफ किया. उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के लक्ष्य पर काम कर रही है. 

महिला ने कुत्ते को बनाया अपना डांसिंग पार्टनर, Video में देखें महिला-कुत्ते का जबर्रदस्त डांस

इसके साथ ही रामदास अठावले ने बताया कि . अगर लखनऊ में हमारा सम्मेलन सफल हुआ तो, वह भाजपा से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में 10 सीटों पर चुनाव लड़ने की मांग करेंगें. वहीं बता दें कि ब्राह्मण समाज के सम्मेलन में इंडिया जनशक्ति पार्टी आरपीआई में शामिल हो गई. जिसके अध्यक्ष अवधेश पाण्डेय है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें