हाथरस केस: राम दास अठावले की लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- 1 साल में फांसी हो

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 07:07 PM IST
  • केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने योगी आदित्यनाथ के फैसले की सराहना की उन्होने कहा की हाथरस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सही निर्णय लिया है. मैं मानता हूँ कि अंतिम संस्कार गड़बड़ी की गई है, इस पर मैं मुख्यमंत्री से बात करूंगा और डीएम पर भी कार्यवाही की जानी चाहिए.
प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले.

लखनऊ. हाथरस रेप केस पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पीड़िता पर हुई बर्बरता पर बयान जारी किया. उन्होंने इस गंभीर घटना बताया.साथ ही बताया की कल मैं हाथरस जाने वाला था लेकिन प्रशासन की तरफ से जानकारी मिली कि अभी किसी को मिलने नही दिया जा रहा है. मामले पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि दलित उत्पीड़न पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. चाहे सरकार कोई भी रही हो सबकी सरकार में दलित अत्याचार हुए.हमारी मांग है की आरोपियों को एक साल के अंदर फाँसी की सजा मिलनी चाहिए.

रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले हाथरस ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया और कहा की घटना काफी गंभीर है इसलिए इस पर किसी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए. राहुल गांधी यहा आये लेकिन लेकिन राजस्थान में हुई घटना पर राजस्थान नहीं गए. पुलिस प्रशासन ने जब राहुल गांधी को हाथरस जाने से रोका था तो रुकना चाहिए.

रामदास अठावले ने योगी आदित्यनाथ के फैसले की सराहना की उन्होंने कहा की हाथरस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सही निर्णय लिया है. मैं मानता हूँ कि अंतिम संस्कार गड़बड़ी की गई है, इस पर मैं मुख्यमंत्री से बात करूंगा और डीएम पर भी कार्यवाही की जानी चाहिए. केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि सरकार को दोषी ठहराने के बजाय विपक्ष को सरकार को सुझाव देना चाहिए. दलित पर हो रहे अत्याचार को खत्म करने के लिए उच्च वर्ग को दलितों को अपनाना चाहिए. 

राहुल, प्रियंका को हाथरस जाने की इजाजत, पीड़ित परिवार से मिलने नोएडा से निकले

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें