Video: यूनिक शादी का चस्का, JCB में स्टेज बना बैठे थे दूल्हा-दुल्हन, ड्राइवर ने खुदाई कर दी

Swati Gautam, Last updated: Wed, 1st Dec 2021, 7:13 PM IST
  • जेसीबी के लोडर पर सवार होकर शादी में एंट्री करने वाले दूल्हा दुल्हन की वीडियो ने आजकल इंटरनेट पर धमाल मचा मचाया हुआ है. विडियो में जेसीबी ड्राइवर ऐसा काम एक देता है कि आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.
यूनिक शादी का चस्का, JCB में स्टेज बना बैठे थे दूल्हा दुल्हन

लखनऊ. शादियों में होने वाली फनी घटनाओं की वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं जिन्हें दर्शक ठहाके लगाकर देखना पसंद करते हैं. ऐसी ही एक वीडियो ने आजकल इंटरनेट पर धमाल मचा मचाया हुआ है. वीडियो में दुल्हा दुल्हन ने अपनी शादी में एकदम अनोखे तरीके से एंट्री करने की ठानी. शादी वाला कपल सोफे और स्टेज की बजाए जेसीबी के लोडर पर सवार होकर आता है. इतने में ही जेसीबी ड्राइवर यह भूल जाता है कि वह शादी समारोह में आया हुआ है. और ड्राइवर ऐसा काम एक देता है कि आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन जेसीबी के लोडर ( जिससे मिट्टी उठाई व खोदी जाती है) में बैठकर वेडिंग वेन्यू में एंट्री ले रहे हैं. आस-पास मेहमानों की महफिल जमी हुई हैं और वो दोनों अपने महमानों को देखकर बेहद खुश हैं. लेकिन इतने में ही ड्राइवर शायद अचानक भूल जाता है कि वो किसी खुदाई में नहीं आया है बल्कि शादी में आया है और वह जेसीबी का लोडर नीचे गिरा देता है जैसे मिट्टी उठानी हो या खोदनी हो. और दूल्हा-दुल्हन दोनों नीचे रखे टेबल पर धड़ाम से आ गिरते हैं.

Viral Video: कूकर को जुगाड़ से बना डाला कॉफी मेकर, डिमांड में है अकंल की कॉफी

कहा जा रहा है कि वायरल हो रही इस वीडियो में गिरते हुए दिख रहे दुल्हा दुल्हन दोनों को चोट भी आई है. दोनों को जेसीबी से नीचे गिरता देख मौके पर मौजूद रिश्तेदार भी चौंक जाते हैं. दुल्हा दुल्हन का जेसीबी वाला यह वीडियो आज इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर और हर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो को लेकर दर्शकों द्वारा तमाम तरह की प्रतिक्रिएं भी दी जा रही हैं और जमकर अपने दोस्तों व परिजनों को शेयर भी कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें