करहल से अखिलेश को टक्कर दे रहे बघेल बोले- जमानत जब्त हुई तो थूका चाट लूंगा, नहीं तो...

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 4:47 PM IST
  • करहल विधानसभा सीट से अखिलेश यादव के सामने चुनाव लड़ रहे भाजपा के उम्मीदवार और केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर चुनाव रिजल्ट में उनकी जमानत जब्त हो गई तो वे अखिलेश का थूका चाटेंगे नहीं हुई तो अखिलेश को उनका चाटना पड़ेगा.
फोटो- अखिलेश यादव और एसपी सिंह बघेल

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने करहल सीट से चुनावी ताल ठोक रहे भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और नरेंद्र मोदी सरकार में राज्यमंत्री एसपी सिंहव बघेल ने हार या जीत पर अनोखी चुनौती समाजवादी पार्टी के मुखिया को दी है. 

आगरा से सांसद एसपी सिंह बघेल ने कहा कि वे अखिलेश यादव को चुनौती देते हैं कि अगर 10 मार्च को रिजल्ट में जमानत जब्त हुई तो अखिलेश का थूका मैं चाटूंगा और अगर ऐसा नहीं हुआ तो अखिलेश मेरा थूका चाटेंगे.

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोली- फिजूल की बात का क्या जवाब

वहीं केंद्रीय विधि राज्यमंत्री और करहल से भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल ने कहा है कि सपा का अब कोई किला नहीं बचा है. कन्नौज, फिरोजाबाद, बदायूं, इटावा सारे किले ढह चुके हैं. अखिलेश यादव अगर करहल सीट पर जीत को लेकर इतने ही आश्वस्त होते तो उन्हें अपनी पत्नी और बूढ़े पिता से प्रचार नहीं करना पड़ता. 

Video: पीएम मोदी ने मंच पर छुए बीजेपी जिलाध्यक्ष के पैर, जानें क्या था इसके पीछे कारण

एसपी सिंह ने आगे कहा कि मेरी जमानत जब्त होने की बात कहने वालों को 10 मार्च को हकीकत पता चल जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें