UP पुलिस को ओवैसी की धमकी- योगी मोदी के जाने के बाद तुम्हें बचाने कौन आएगा?

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 24th Dec 2021, 1:47 PM IST
  • एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उनहोंने यूपी पुलिस को धमकी देते हुए लहजे में कहा कि देश में मोदी हमेशा प्रधानमंत्री और यूपी में योगी हमेशा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. इनके बाद पुलिस को कौन बचाएगा? इस बयान पर भाजपा नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी.
UP पुलिस को ओवैसी की धमकी- योगी मोदी के जाने के बाद तुम्हें बचाने कौन आएगा?

लखनऊ. अपने बयानो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी चुनाव को लेकर आयोजित एक रैली में पुलिस को धमकी देते हुए एक विवादित बयान दिया. 

ओवैसी ने कहा कि देश में मोदी हमेशा प्रधानमंत्री और यूपी में योगी हमेशा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. इनके बाद पुलिस को कौन बचाएगा? इस बयान पर अब भाजपा लगातार हमलावर है और भाजपा नेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

लखनऊ के निगोहां में पुलिस कर्मियों ने युवक को सरे बाजार पीटा, एसपी ने दिए जांच के आदेश

अपनी ताकत के जरिए तुम्हारी अंतिम को करेंगे नेस्तनाबूद

ओवैसी ने एक रैली में मंच से कहा कि मैं तो उन पुलिस के लोगों से कहना चाहता हूं, याद रखना मेरी बात को. हमेशा योगी मुख्यमंत्री नहीं रहेगा और हमेशा मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेगा. हम मुसलमान वक्त के तिमार से खामोश जरूर हैं, मगर याद रखो हम तुम्हारे जुल्म को भूलने वाले नहीं हैं. हम तुम्हारे जुल्म को याद रखेंगे. अल्लाह अपनी ताकत के जरिए तुम्हारी अंतिम को नेस्तनाबूद करेंगे और हम याद रखेंगे. हालात बदलेंगे, जब कौन बचाने आएगा तुमको? जब योगी अपने मठ में चले जाएंगे, मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे. जब कौन आएगा? हम नहीं भूलेंगे.

हम ना डरे थे मुगलों से ना जिन्नावादियों से तो तुमसे क्या खाक डरेंगे

ओवैसी के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ओवैसी के बयान का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि किसे धमका रहे हो मियां? याद रखना जब-जब इस वीर भूमि पर कोई औरंगजेब और बाबर आएगा. तब-तब इस मातृभूमि की कोख से कोई ना कोई वीर शिवाजी, महाराणा प्रताप और मोदी-योगी बन खड़ा हो जाएगा. सुनों हम ना डरे थे मुगलों से ना जिन्नावादियों से तो तुमसे क्या खाक डरेंगे!

UP Assembly Election 2022: तीन बार के कांग्रेस विधायक राजेंद्र त्रिपाठी BJP में शामिल

छोटा ओवैसी पुलिस को हटाने को बोलता तो बड़ा दे रहा खुलेआम धमकी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि छोटा ओवैसी पुलिस को 15 मिनट हटाने को बोलता है और हिंदुओं को धमकी देता है. बड़ा ओवैसी पुलिस को खुलेआम धमकी देता है. हरिद्वार पर बोलने वाले सेक्युलरिज्म के सारे सूरमा इस जिन्ना वाली मानसिकता पर खामोश हैं, क्योंकि हिंदुओं को धमकी देने वाला सेक्युलर है और जय श्री राम का नाम लेना कम्युनल.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें