रवि किशन के यूपी में सब बा के जवाब में नेहा राठौर का UP में का बा गाना वायरल

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 12:01 PM IST
  • बिहार की भोजपुरी गायक व गीतकार नेहा सिंह राठौर ने बिहार में का बा के बाद यूपी में का बा गाया है. इस गाने में नेहा सिंह राठौर ने यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है. नेहा ने इस गाने को गाते हुए कहा कि बाबा के दरबार में खत्तम रोजगार बा. इससे पहले बीजेपी सांसद रवि किशन ने यूपी में सब बा गाया था.
भोजपुरी गायक व गीतकार नेहा सिंह राठौर का गाना यूपी में का बा

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में गानों से भी एक दूसरी पार्टी पर हमले किए जा रहे हैं. हाल ही में बीजेपी सांसद रवि किशन ने यूपी सरकार की तारीफ में यूपी में सब बा गाया था. इसी बीच बिहार में का बा गाना गाने वाली भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने अलग अंदाज में यूपी में का बा गाया है. इस गाने से नेहा ने यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है. नेहा सिंह राठौर के यूपी में का बा के व्यंग्य गाने में प्रदेश के रोजगार के साथ-साथ हाथरस की घटना, कोरोना वायरस के बीच गंगा में तैरती लाशों का जिक्र किया है. 

इसके साथ ही नेहा ने कहा कि बाबा के दरबार में खत्तम रोजगार बा. लखीमपुर हिंसा में किसानों की मौत का जिक्र करते हुए मंत्री कि बिटुआ बड़ा रंगदार वा किसानों की छाती पर रौंदता मोटर कार वा. जय श्री राम का जापवा और सगरों बैठल खाप वा. मंदिर मस्जिद में ठानल गई रार वा.

 वहीं नेहा ने इस गाने को अपने ट्विटर पर शेयर किया है. यूपी में का बा गाने को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- सवाल उसी से पूछा जाएगा जो कुर्सी पर बैठा है. आलोचना उसी की होगी जो सत्ता में है. आप अगर सवाल नहीं पूछेंगे तो हमारे नेताओं और सत्ताधीशों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं रह जायेगा. हम सभी भेड़-बकरियों की तरह हांक दिए जाएंगे.

BJP के योगी और मोदी के लिए रवि किशन ने गाया रैप सॉन्ग 'UP में सब बा', टीजर रिलीज

बिहार विधानसभा चुनाव के समय नेहा ने बिहार में का बा गाया था और इनके इस गाने की वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई थी. इसके बाद फेसबुक और ट्विटर पर काफी लोग उन्हें फॉलो करने लगे थे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें