UP Assembly Election 2022: BJP को झटका, बिल्सी MLA राधाकृष्ण शर्मा SP में शामिल

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 1:00 PM IST
यूपी चुनाव 2022 की तारीखों की घोषणा के साथ ही नेताओं में दल बदल में तेजी आ गई है. भाजपा के बदायूं की बिल्सी सीट से विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने अखिलेश यादव की समाजवार्दी पार्टी का दामन थाम लिया है. इसकी जानकारी सपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट कर दी.
UP Assembly Election 2022: BJP को झटका, बिल्सी MLA राधाकृष्ण शर्मा SP में शामिल (फोटो सभार सोशल मीडिया)

लखनऊ (वार्ता). यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तारीखों का ऐलान हो चुका है. तारीखों के ऐलान के बाद से नेताओं के दल बदल की राजनीति तेज हो गई है. सोमवार को समाजवादी पार्टी ने भाजपा को बड़ा झटका दिया. यूपी के बंदायूं की बिल्सी सीट से विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी की सदस्यता से ली है. इसकी जानकारी समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी. इससे पहले बहराइच से बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा सपा का दामन थाम चुकी हैं.

राधा कृष्ण शर्मा बदायूं जिले की बिल्सी विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं. सपा की ओर से सोशल मीडिया पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करते हुये शर्मा की तस्वीर साझा कर यह जानकारी दी गयी है.

UP चुनाव: पहले फेज के उम्मीदवारों पर मंथन करेगी BJP, लखनऊ में आज अहम बैठक

पार्टी ने ट्वीट कर बताया कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए बदायूं, बिल्सी से भाजपा विधायक श्री राधा कृष्ण शर्मा जी ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. आपका हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन.

गौरतलब है कि भाजपा में तमाम विधायको के टिकट कटने की आशंका के कारण विधायकों के दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है. भाजपा की चुनाव समिति की आज शाम होने वाली बैठक में टिकटों पर अंतिम दौर का विचार विमर्श किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें