आजमगढ़ में अखिलेश पर योगी का तंज- गाड़ी पर सपा का झंडा तो समझो अंदर है कोई गुंडा

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 4:35 PM IST
  • सपा के गढ़ आजमगढ़ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जमकर अखिलेश यादव पर बरसे हैं. इस दौरान CM योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय अराजकता ही उसका पर्याय हो गया था. देश के अंदर एक नारा चल रहा था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा.
सीएम योगी आदित्यनाथ ( बीजेपी ट्विटर)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा के गढ़ आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय अराजकता ही उसका पर्याय हो गया था. देश के अंदर एक नारा चल रहा था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा.  आजमगढ़ के सगड़ी तहसील क्षेत्र में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ को अपराधियों का गढ़ बनाकर यहां के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा किया. पेशेवर अपराधी और माफिया जब निकलते थे तो गरीबों और व्यापारियों के मन में एक भय पैदा होता था कि पता नहीं किसके मकान और प्रतिष्ठान पर कब्ज़ा कर ले.

आजमगढ़ में जनसभा में सपा पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा याद करिए, जब सपा सरकार के समय आजम खान मंत्री थे, उस समय रामपुर में दलितों को उजाड़ा जा रहा था. तब सपा अत्याचार करा रही थी, बसपा और कांग्रेस मौन थे. अगर उस वक्त किसी ने आंदोलन किया, तो वह भाजपा थी. सपा सरकार के लोग सत्ता में आने के बाद जिस तरीके की तबाही मचाए थे. दलितों की जमीन पर कब्जा करते थे व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर कब्जा करते थे.

सपा सांसद ने CM योगी आदित्यनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे, कह दी ये बड़ी बात

कोरोना काल में आजमगढ़ के सांसद नदारद थे. वे गायब थे, उनका कहीं पता ही नहीं था एक बार मैंने पूछा भी- सभी सांसदों का हालचाल लिया जा रहा है, वो कहां है, तो पता लगा कि इंग्लैंड गए है. दूसरी बार मालूम किया, तब पता लगा कि ऑस्ट्रेलिया गए हैं. आजमगढ़ के लोगों ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जाने के लिए तो नहीं चुना था. जनपद आजमगढ़ को विमान सेवा से जोड़ने के लिए एयरपोर्ट को तैयार किया जा रहा है. शीघ्र ही आजमगढ़ एयरपोर्ट प्रारम्भ होगा। हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई जहाज की यात्रा कर पाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें